अपना शहर चुनें

States

राजस्थान: बाड़मेर में बस और ट्रेलर की जोरदार टक्कर, 11 यात्री घायल, हालत नाजुक

सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)
सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा ((Road Accident)) हो गया. बस और ट्रेलर की टक्कर में 11  लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.

  • Share this:
PREM DAN

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) के पचपदरा इलाके में एक बस और ट्रेलर की भीषण भिड़ंत (Road Accident)हो गई. इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है. सभी घायलो को निजी वाहनों से बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक, ट्रेलर की भीषण टक्कर के बाद बस ने पलटी खा गई. जोधपुर से बालोतरा आ रही बस में सवार करीब 11 यात्री दुर्घटना में घायल हो गए है.

सभी घायलों को बालोतरा के नाहटा अस्प्ताल लाया गया है. पचपदरा पुलिस घायलों को नाहटा अस्प्ताल लेकर आई. वहीं कुछ घायलो को एम्बुलेंस तो कुछ घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल लाया गया. बाड़मेर जिले के पचपदरा के पास हुए इस हादसे की सूचना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. नाहटा अस्पताल में पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच कर घायलों को कुशलक्षेम पहुंच रहे है. फिलहाल सभी घायलो की स्थिति नाजुक बनी हुई है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल: कुल्लू के रिटायर्ड टीचर से 10 लाख की ठगी करने वाला जालसाज झारखंड से गिरफ्तार
जयपुर में बड़ा हादसा

राजधानी जयपुर के अचरोल थाना इलाके में शुक्रवार को बड़ा हादसा  हो गया. यहां एक निजी बस बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गयी. इससे बस में करंट दौड़ गया. उसके बाद बस में आग  लग गई. हादसे में बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत  हो गई और पांच यात्री झुलस गये. हादसे की शिकार हुई निजी बस दिल्ली से जयपुर जा रही बताई जा रही है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त शर्मा मौके के लिए रवाना हो गये हैं.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा अचरोल के पास दोपहर करीब 12 बजे हुआ. वहां से सवारियों से भरी एक बस दिल्ली से जयपुर आ रही थी. इसी दौरान वह अचरोल के पास सड़क के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन को छू गई. इससे बस में करंट दौड़ गया और उसमें आग लग गई. करंट और उसके बाद आग लगने से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई. देखते ही देखते पूरी बस आग की लपटों में घिर गई. हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज