राजस्थान में गहलोत सरकार के जंगलराज से हर वर्ग हो गया है परेशान: सतीश पूनिया

राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

राजस्थान भाजपा (BJP) प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish punia) ने अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदश में दो साल से जंगलराज है, जिससे यहां पर हर वर्ग का आदमी परेशान हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 9:04 PM IST
  • Share this:

जयपुर. भाजपा (BJP) प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने रविवार को राज्य की कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली सरकार के दो साल के जंगलराज से समाज का हर तबका परेशान हो चुका है.

उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में बेखौफ अपराधी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं, महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. किसान सम्पूर्ण कर्जमाफी की आस लगाए बैठे हैं. गहलोत जी अब तो प्रदेश की जनता के साथ न्याय कर दो.

राजस्थान के कई इलाकों में बढ़ी सर्दी और ठिठुरन, मौसम विभाग ने किया ऑरेंज अलर्ट जारी

Youtube Video

वहीं जयपुर के सिविल लाइन फाटक पर ओबीसी मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाणा के नेतृत्व में ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल-नगाडे एवं काले गुब्बारे के साथ सरकार विरोधी नारे लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया. उसके बाद मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिला कलेक्टर को सौंपा.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भड़ाणा ने आरोप लगाया कि चुनाव के समय कांग्रेस ने सत्ता पाने के लिए प्रदेश की जनता से किसानों की सम्पूर्ण कर्जमाफी, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने, बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी नहीं करने सहित कई वादे किए थे, लेकिन सत्ता में आने पर उसने वादे पूरे नहीं किए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज