लाइव टीवी

सवाई माधोपुर में 23 वर्षीय पॉलिटेक्निक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 14, 2020, 7:49 PM IST
सवाई माधोपुर में 23 वर्षीय पॉलिटेक्निक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली
सवाईमाधोपुर में 23 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली

राजस्थान में सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय (Sawai Madhopur) की सीमेंट फैक्ट्री कॉलोनी में आज एक 23 वर्षीय युवक अक्षय जांगिड़ ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. इस घटना के वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान में सवाई माधोपुर जिला (Sawai madhopur District) मुख्यालय की सीमेंट फैक्ट्री कॉलोनी में आज एक 23 वर्षीय युवक अक्षय जांगिड़ (Akshay Jangid) ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. इस घटना के वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. घर पहुंचने पर मां द्वारा शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे कॉलोनी के लोगों ने शव को उतार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार युवक अक्षय कुमार जांगिड़ अपने मां-बाप की इकलौती संतान है. सीकर में रहकर पोलोटेक्निक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. कुछ दिनों से घर पर आया हुआ था.

पिता खाती का काम कर चलाते हैं परिवार

युवक के पिता खाती का काम कर परिवार का पालन पोषण करते हैं. घटना के वक्त पिता काम पर गए हुए थे और मां पड़ोस में गई थी. युवक अक्षय घर पर अकेला था. मां जब पड़ोस से आई और दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. मां ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया. मौके पर पहुंचे कॉलोनी के लोगों ने जैसे-तैसे दरवाजे को खोला तो युवक गले में फंदा लगा लिया. युवक पंखे से लटका मिला.

खुदकुशी के समय घर में युवक था अकेला

युवक को लोगों ने पंखें से उतार कर जिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है. मोहल्ले में मातम छाया हुआ है. मोहल्ले की महिलाएं मृतक की मां को ढांढस बंधवा रही है.

यह भी पढ़ें: इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत पर जेल गया था झोलाछाप डॉक्टर, फिर पड़ा छापा

डूंगरपुर नगरपरिषद का एक और नवाचार, युवाओं को दिलाएगी निशुल्क कोचिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 7:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर