लाइव टीवी

सब इंस्पेक्टर ले रहा था रिश्वत, ACB को देखकर भागा, 2 KM तक पीछा कर दबोचा

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 2:39 PM IST
सब इंस्पेक्टर ले रहा था रिश्वत, ACB को देखकर भागा, 2 KM तक पीछा कर दबोचा
रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर हरभान सिंह है. वह बौंली थाने में कार्यरत है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) पूरी तरह से एक्शन (Action) में है. ब्यूरो ने सोमवार को सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले के बौंली थाने (Bauli police station) में कार्यरत पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) को 3 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते दबोच लिया.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) पूरी तरह से एक्शन (Action) में है. भ्रष्ट कर्मचारियों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की कड़ी में ब्यूरो ने सोमवार को सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले के बौंली थाने (Bauli police station) में कार्यरत पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) को 3 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते दबोच लिया. रिश्वत लेने के दौरान आरोपी सब इंस्पेक्टर मौके से भाग छूटा (Ran away). लेकिन ब्यूरो की टीम ने उसे करीब 2 किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ (Catch) लिया.

बौंली थाने में कार्यरत है एसआई हरभान सिंह
जानकारी के अनुसार रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर हरभान सिंह है. वह बौंली थाने में कार्यरत है. हरभान सिंह ने किसी पुराने प्रकरण में मोबाइल व बाइक का कोटेशन देने की एवज में परिवादी से 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. हरभान सिंह परिवादी से 1 हजार रुपए पूर्व में ले चुका था. इस पर परिवादी ने जयपुर एसीबी के पास जाकर हरभान सिंह खिलाफ शिकायत दी. ब्यूरो की टीम ने जब उसकी शिकायत का सत्यापन कराया तो वह सही पाई गई.

करीब 2 किलोमीटर तक भागा आरोपी एसआई

इस पर ब्यूरो की टीम ने सोमवार को हरभान सिंह को रंगे हाथों पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया. परिवादी को सब इंस्पेक्टर को रिश्वत की राशि के रूप में 3 हजार रुपए देने थे. हरभान ने रिश्वत की यह राशि थाने से बाहर ली थी. परिवादी ने जैसे ही हरभान सिंह को रिश्वत की राशि दी तो उसने ब्यूरो की टीम को इशारा कर दिया. ब्यूरो की टीम को देखकर हरभान सिंह वहां से भाग छूटा. लेकिन ब्यूरो की टीम ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. करीब 2 किलोमीटर की भागदौड़ के बाद ब्यूरो की टीम ने हरभान सिंह को पकड़ लिया.

आगे की कार्रवाई में जुटा है ब्यूरो
उसके बाद उसे पकड़कर बौंली थाने लाया गया. वहां ब्यूरो की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. ब्यूरो की कार्रवाई के बाद बौली थाने में हड़कंप मच गया.
Loading...

अवैध हथियारों का बड़ा बाजार बना राजस्थान, UP और MP के बाद तीसरे नंबर पर पहुंचा

कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...