Home /News /rajasthan /

सब इंस्पेक्टर ले रहा था रिश्वत, ACB को देखकर भागा, 2 KM तक पीछा कर दबोचा

सब इंस्पेक्टर ले रहा था रिश्वत, ACB को देखकर भागा, 2 KM तक पीछा कर दबोचा

रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर हरभान सिंह है. वह बौंली थाने में कार्यरत है.

रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर हरभान सिंह है. वह बौंली थाने में कार्यरत है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) पूरी तरह से एक्शन (Action) में है. ब्यूरो ने सोमवार को सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले के बौंली थाने (Bauli police station) में कार्यरत पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) को 3 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते दबोच लिया.

अधिक पढ़ें ...
सवाई माधोपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) पूरी तरह से एक्शन (Action) में है. भ्रष्ट कर्मचारियों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की कड़ी में ब्यूरो ने सोमवार को सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले के बौंली थाने (Bauli police station) में कार्यरत पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) को 3 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते दबोच लिया. रिश्वत लेने के दौरान आरोपी सब इंस्पेक्टर मौके से भाग छूटा (Ran away). लेकिन ब्यूरो की टीम ने उसे करीब 2 किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ (Catch) लिया.

बौंली थाने में कार्यरत है एसआई हरभान सिंह
जानकारी के अनुसार रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर हरभान सिंह है. वह बौंली थाने में कार्यरत है. हरभान सिंह ने किसी पुराने प्रकरण में मोबाइल व बाइक का कोटेशन देने की एवज में परिवादी से 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. हरभान सिंह परिवादी से 1 हजार रुपए पूर्व में ले चुका था. इस पर परिवादी ने जयपुर एसीबी के पास जाकर हरभान सिंह खिलाफ शिकायत दी. ब्यूरो की टीम ने जब उसकी शिकायत का सत्यापन कराया तो वह सही पाई गई.

करीब 2 किलोमीटर तक भागा आरोपी एसआई
इस पर ब्यूरो की टीम ने सोमवार को हरभान सिंह को रंगे हाथों पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया. परिवादी को सब इंस्पेक्टर को रिश्वत की राशि के रूप में 3 हजार रुपए देने थे. हरभान ने रिश्वत की यह राशि थाने से बाहर ली थी. परिवादी ने जैसे ही हरभान सिंह को रिश्वत की राशि दी तो उसने ब्यूरो की टीम को इशारा कर दिया. ब्यूरो की टीम को देखकर हरभान सिंह वहां से भाग छूटा. लेकिन ब्यूरो की टीम ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. करीब 2 किलोमीटर की भागदौड़ के बाद ब्यूरो की टीम ने हरभान सिंह को पकड़ लिया.

आगे की कार्रवाई में जुटा है ब्यूरो
उसके बाद उसे पकड़कर बौंली थाने लाया गया. वहां ब्यूरो की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. ब्यूरो की कार्रवाई के बाद बौली थाने में हड़कंप मच गया.

अवैध हथियारों का बड़ा बाजार बना राजस्थान, UP और MP के बाद तीसरे नंबर पर पहुंचा

कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप

Tags: Anti corruption bureau, Rajasthan news, Rajasthan police, Sawai madhopur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर