लाइव टीवी

विक्रम मीणा हत्याकांड का नामजद आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की छापेमारी जारी

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 11:49 PM IST
विक्रम मीणा हत्याकांड का नामजद आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की छापेमारी जारी
पुलिस ने नामजद आरोपी पिपलवाड़ा निवासी बुद्धिप्रकाश मीणा को कोटड़ी मोड़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी को कोटड़ी मोड़ इलाके से गिरफ्तार (Accused arrested) कर लिया. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित जगहों पर दबिश (Raid) दे रही है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. मानटाउन थाना पुलिस ने विक्रम मीणा हत्या कांड (Murder case) मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी (Accused) पिपलवाड़ा निवासी बुद्धिप्रकाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत दिनों मामूली सी बात को लेकर कुछ लोगों द्वारा धमुण खुर्द निवासी विक्रम मीणा व बाबूलाल के साथ मारपीट की गई थी. इसके बाद उपचार के दौरान विक्रम मीणा की जयपुर (Jaipur) के एक अस्पताल में मौत हो गई. इस घटना के बाद विक्रम मीणा के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने किया हत्या के अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी पिपलवाड़ा निवासी बुद्धिप्रकाश मीणा को कोटड़ी मोड़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित जगहों पर दबिश दे रही है. मानटाउन थानाधिकारी अनिल मूंढ का कहना है कि शेष आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - सोने के अंडे देने वाली मुर्गी बना राजस्थान आवासन मंडल, बंपर राजस्व से छाई रौनक

ये भी पढ़ें - ब्रिटेन में कंजर्वेटिव पार्टी की शानदार जीत, लंदन में भारतीयों ने मनाया जश्न

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 11:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर