Home /News /rajasthan /

एडीजी सोनी तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे सवाईमाधोपुर

एडीजी सोनी तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे सवाईमाधोपुर

बी एल सोनी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, राजस्थान
फोटो- ईटीवी

बी एल सोनी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, राजस्थान फोटो- ईटीवी

राजस्थान मे पुलिस व्यवस्था को दुरुस्त करने की कवायद के तहत राज्य के एडीजी बी एल सोनी सवाई माधोपुर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. यहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली.

    राज्य के पुलिस विभाग के आलाकमान के निर्देषों पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बी एल सोनी सवाई माधोपुर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान  सोनी पुलिस विभाग में नई जान फूंकने की कोशिश  में जुटे हैं. वहीं दूसरी ओर जिले के पुलिसकर्मी भी एडीजीपी के दौरे के चलते बेहद सजग और मुस्तैद नजर आ रहे हैं. एडीजीपी बी एल सोनी ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें पुलिस महानिरीक्षक आलोक वशिष्ठ,  पुलिस अधीक्षक मामन सिंह सहित जिले के सभी थानों के थानाधिकारी शामिल हुए.

    राज्य में कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराधों से निपटने की चुनौतियों को लेकर बैठक में एडीजी ने पुलिस अधिकारियों से वार्ता की. वहीं आधुनिकता के दौर में पुलिस विभाग की कार्य शैली में हो रहे आमूलचूल परिर्वतन की भी उन्होने जानकारी दी. इस अवसर पर पुलिस अधिकारियों ने कई समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. जिनके निराकरण के लिए सोनी ने आश्वस्त किया. एडीजी ने पुलिस लाईन मैदान पर बलवा परेड का भी निरिक्षण किया.

    जहां विपरित परिस्थितियों एवं विकट हालात में पुलिस किस कदर आन्दोलनकारीयों से निपटती है. एडीजी ने इसका प्रत्यक्ष अध्ययन किया. इस दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों को उन्होने कई सावधानियां बरतने व सचेत रहने की हिदायत दी .

    (रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा )

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर