लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में गौरव यात्रा के विरोध की चेतावनी के चलते प्रशासन हुआ अलर्ट
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 14, 2018, 6:49 PM IST
सवाईमाधोपुर में गौरव यात्रा के विरोध की चेतावनी के चलते प्रशासन हुआ अलर्ट
गंगापुर सिटी में अधिकारियों की बैठक लेते सोनी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

सवाई माधोपुर में गुर्जर समाज द्वारा आरक्षण की मांग को लेकर राजस्थान गौरव यात्रा का विरोध करने की चेतावनी के बाद प्रशासन हर मामले में पूरी सतर्कता बरत रहा है.

  • Share this:
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के सवाई माधोपुर आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. गुर्जर समाज द्वारा आरक्षण की मांग को लेकर राजस्थान गौरव यात्रा का विरोध करने की चेतावनी के बाद प्रशासन हर मामले में पूरी सतर्कता बरत रहा है.

यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीएल सोनी मंगलवार को सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी पहुंचे और पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए. वहीं गंगापुरसिटी एडीएम राजनारायण ने सभास्थल का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 16 अगस्त को सवाई माधोपुर पहुंचेंगी. वहां रणथम्भौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश की पूजा अर्चना कर यात्रा के दूसरे चरण का शुभारम्भ करेंगी

करौली और सवाई माधोपुर में दे रखी है विरोध की चेतावनी
उल्लेखनीय है कि आरक्षण आंदोलन को लेकर पूर्व में सरकार के साथ हुए समझौते की पालना नहीं होने से आक्रोशित गुर्जर समाज ने अब मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का विरोध करने का निर्णय लिया है. गुर्जर समाज करौली और सवाई माधोपुर में राजस्थान गौरव यात्रा का विरोध करेगा. पिछले दिनों आरक्षण आंदोलन से जुड़े गुर्जरों की कोर कमेटी की हिण्डौन में हुई बैठक में इसका निर्णय लिया गया था. उसके बाद सोमवार को गंगापुर सिटी में गुर्जर समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था. प्रदर्शन के दौरान वहां गुर्जर समाज के दो गुट आपस में भिड़ भी गए थे.



यह भी पढ़ें: गुर्जर आरक्षण मामला: गुर्जर समाज सीएम राजे की गौरव यात्रा का करेगा विरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2018, 6:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading