Home /News /rajasthan /

अक्षय कुमार छुट्टियां मनाने पहुंचे रणथम्भौर, खेत में बंधी गायों को दिया चारा और हाथ से खिलाई रोटी

अक्षय कुमार छुट्टियां मनाने पहुंचे रणथम्भौर, खेत में बंधी गायों को दिया चारा और हाथ से खिलाई रोटी

अक्षय ने बेटी नितारा के हाथ से गाय को रोटी और चारा खिलाया.

अक्षय ने बेटी नितारा के हाथ से गाय को रोटी और चारा खिलाया.

Akshay Kumar Update News: बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी अक्षय कुमार परिवार के साथ छुटि्टयां बिताने राजस्थान के रणथम्भौर आये हैं. अक्षय आज रणथम्भौर टाइगर नेशनल पार्क (Ranthambore Tiger National Park) में टाइगर सफारी करेंगे. इससे पहले रविवार को खिलाड़ी अक्षय कुमार ने रणथम्भौर के आसपास घुमाई की. वे बेटी नितारा के साथ एक खेत में पहुंचे और वहां गायों को रोटी खिलाई.

अधिक पढ़ें ...

सवाई माधोपुर/जयपुर. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) परिवार के साथ छुट्टियां बिताने राजस्थान (Rajasthan) आये हैं. अक्षय कुमार रविवार को सवाई माधोपुर जिले में स्थित रणथम्भौर (Ranthambore Tiger National Park) पहुंचे. अक्षय का यहां तीन दिन रुकने का कार्यक्रम बताया जा रहा है. अक्षय कुमार यहां एक लग्जरी होटल में रुके हैं. आज वे रणथम्भौर टाइगर नेशनल पार्क जायेंगे. अक्षय ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने कार्यक्रम की जानकारी साझा की है. अक्षय ने लिखा कि मिट्टी की खुशबू, गाय को चारा देना और पेड़ों की ठंडी हवाएं एक अलग ही खुशी है अपने बच्चे को ये सब महसूस करवाने में. अब बस कल उसे जंगल में टाइगर भी दिख जाए तो सोने पर सुहागा.

अति व्यस्त फिल्म स्टार अक्षय कुमार परिवार के साथ यहां रणथम्भौर टाइगर नेशनल पार्क का विजिट करने आये हैं. रविवार को वे अपनी बेटी और परिवार के साथ भ्रमण पर निकले. इस दौरान अक्षय कुमार ने एक खेत में बंधी गायों को चारा और रोटी खिलाई. अक्षय ने बेटी नितारा के हाथ से गाय को रोटी और चारा खिलाया. इस दौरान उनकी बेटी नितारा गाय से डर रही थी तो अक्षय कुमार ने गाय के सर पर हाथ फेरा. अक्षय कुमार ने गाय के साथ इसका वीडियो भी बनवाया.

अक्षय कुमार का राजस्थान से खास लगाव है
अक्षय कुमार ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. अक्षय कुमार सोमवार को रणथम्भौर नेशनल पार्क में टाइगर सफारी के लिए निकलेंगे. सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार यहां तीन दिन रुकेंगे. वे टाइगर सफारी के अलावा यहां के प्राकृतिक वातावरण का आनंद उठायेंगे. अक्षय कुमार का राजस्थान से खास लगाव है.

राजस्थान आकर अक्षय काफी खुश दिखाई देते हैं
अक्षय कुमार फिल्मों की शूटिंग के लिये अक्सर राजस्थान आते रहते हैं. यहां आने के दौरान अक्षय आसपास के इलाके को देखने से नहीं चूकते हैं. इससे पहले जब वे शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान के जैसलमेर आये थे तो उनके एक्सरसाइज करते और घूमने के कई वीडियो वायरल हुये थे. राजस्थान आकर अक्षय काफी खुश दिखाई देते हैं.

अक्षय कुमार की कई फिल्मों की शूटिंग राजस्थान में हो चुकी है
उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार की कई फिल्मों की शूटिंग पश्चिमी राजस्थान में हो चुकी है. इनके लिये वे कई बार गोल्डन सिटी जैसलमेर आ चुके हैं. खिलाड़ी अक्षय की सेहत के प्रति अलर्टनस अक्सर चर्चाओं में रहती है. इस बार वे कोरोना की तीसरी लहर के पीक में होने के बावजूद राजस्थान घूमने आये हैं.

Tags: Akshay kumar, Jaipur news, Rajasthan latest news, Ranthambore tiger reserve

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर