Home /News /rajasthan /

अक्षय कुमार ने रणथम्भौर में मनाई शादी की 21वीं सालगिरह, लिखा- 'सोने पे सुहागा मांगा था, ये तो उससे भी...'

अक्षय कुमार ने रणथम्भौर में मनाई शादी की 21वीं सालगिरह, लिखा- 'सोने पे सुहागा मांगा था, ये तो उससे भी...'

अक्षय कुमार ने टाइगर के वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुये लिखा कि 'सोने पे सुहागा मांगा था, ये तो उस से भी बढ़कर हो गया.

अक्षय कुमार ने टाइगर के वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुये लिखा कि 'सोने पे सुहागा मांगा था, ये तो उस से भी बढ़कर हो गया.

Akshay Kumar Ranthambore Visit: फिल्म स्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित विश्वप्रसिद्ध रणथम्भौर टाइगर रिजर्व (World famous Ranthambore Tiger Reserve) मनाई. इस दौरान उन्होंने बाघिन रिद्धि की अठखेलियां देखीं. अक्षय कुमार रणथम्भौर में तीन दिन की छुट्टियां बिताकर फिर वापस रवाना हो गये. बाघिन को देखकर काफी काफी खुश नजर आये. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि सोने पे सुहागा मांगा था, ये तो उससे भी बढ़कर हो गया. अक्षय कुमार ने अपने रणथम्भौर विजिट के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में शेयर किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

सवाई माधोपुर. बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रणथम्भौर में तीन दिन की छुट्टियां बिताकर आज वापस रवाना हो गये. अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ रणथम्भौर टाइगर रिजर्व (Ranthambore Tiger Reserve) के जोन नंबर तीन में बाघिन रिद्धि (Tigress Riddhi) के दीदार किये. वहीं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह (Wedding Anniversary) को भी राजस्थान में सेलिब्रेट किया. उसके बाद अक्षय कुमार आज सपरिवार यहां से रवाना हो गये. अक्षय कुमार यहां गत रविवार को आये थे. अक्षय कुमार ने अपने रणथम्भौर विजिट के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में शेयर किये हैं. वे इस विजिट से काफी खुश दिखायी दिये.

अक्षय कुमार रविवार को रणथम्भौर आने के बाद आसपास के इलाके में घूमे. इस दौरान उन्होंने एक खेत में बंधी गायों को बेटी नितारा के हाथ से रोटी खिलाई. अक्षय कुमार ने इसका वीडियो भी बनवाया और बाद में उसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी किया था. इसके साथ ही अक्षय ने लिखा था कि ‘मिट्टी की खुशबू, गाय को चारा देना और पेड़ों की ठंडी हवाएं एक अलग ही खुशी है अपने बच्चे को ये सब महसूस करवाने में. अब बस कल उसे जंगल में टाइगर भी दिख जाए तो सोने पर सुहागा’.

अक्षय ने लिखा ‘मिशन रणथम्भौर पूरा’
उसके बाद अक्षय कुमार सोमवार को रणथम्भौर टाइगर नेशनल पार्क में टाइगर सफारी पर गये. वहां उन्हें जोन नंबर तीन में स्वछंद घूमती बाघिन रिद्धि के दीदार किये. उन पलों को अक्षय कुमार ने अपने कैमरे में भी कैद किया. यही नहीं उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुये लिखा कि ‘सोने पे सुहागा मांगा था, ये तो उस से भी बढ़ कर हो गया. आज इस राजसी सुंदरता को देखकर बिल्कुल मोहित हो गया. मिशन रणथंभौर पूरा किया’.

शादी की 21वीं सालगिरह को किया सेलिब्रेट
सोमवार को ही अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की 21वीं सालगिरह थी. दोनों ने इसे रणथम्भौर स्थित होटल में सेलिब्रेट किया. उसके बाद आज अक्षय वापस रवाना हो गये. इससे पहले होटल के स्टाफ उनके साथ फोटो शूट कराये. अक्षय सबसे दिल खोलकर मिले. अक्षय के वीडियो और फोटोज से साफ झलक रहा था कि वे इस विजिट से काफी खुश हैं और तरोताजा होकर यहां से लौट रहे हैं.

Tags: Akshay kumar, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Ranthambore tiger reserve, Sawai madhopur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर