लाइव टीवी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे गंगापुर सिटी, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश
Sawai-Madhopur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: September 22, 2018, 2:23 PM IST
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे गंगापुर सिटी, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने राजस्थान दौरे के तहत शनिवार को सुबह सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी पहुंचे. शाह यहां भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र देंगे.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने राजस्थान दौरे के तहत शनिवार सुबह सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी पहुंचे. शाह यहां भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र देंगे. वे यहां दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इनमें एक तरफ जहां भरतपुर संभाग के शक्ति केन्द्रों के प्रतिनिधियों को चुनावी टिप्स देंगे, वहीं आम सभा में आमजन से रू-ब-रू होंगे.

शाह गंगापुरसिटी में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के मैदान पर बनाए गए अटल सभागार में शक्ति केंद्रों के संयोजकों को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं एंव पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए जीत का मंत्र देंगें. अटल सभागार में आयोजित सम्मेलन में भरतपुर संभाग की 19 विधानसभा क्षेत्रों के 706 शक्ति केंद्र के प्रतिनिधि शामिल होंगे. उसके बाद शाह राजकीय महाविद्यालय पहुंचेंगे. उसके बाद शाह 1:30 बजे गंगापुरसिटी में ही आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा में भरतपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, धौलपुर और दौसा से लोग पहुंचे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नागौर में बोले BJP अध्यक्ष शाह, 'खुली आंखों से सपना देख रहे हैं राहुल गांधी'



जयपुर पहुंचने पर पदाधिकारियों ने किया स्वागत



इससे पहले शाह चार्टर प्लेन से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. वहां पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, सांसद रामचरण बोहरा और मेयर अशोक लाहोटी समेत विभिन्न पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. उसके बाद शाह हेलीकॉप्टर से गंगापुर सिटी के लिए रवाना हो गए. उल्लेखनीय है आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शाह इन दिनों लगातार राजस्थान के दौरे पर हैं.
First published: September 22, 2018, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading