लाइव टीवी

सवाई माधोपुर में बड़ा हादसा: ट्रक और बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, 5 घायल

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 1, 2019, 8:04 PM IST
सवाई माधोपुर में बड़ा हादसा: ट्रक और बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, 5 घायल
हादसा मलारना डूंगर पुलिस थाना इलाके में शाम को करीब 6.30 बजे हुआ. वहां भाड़ौती मोड़ के पास एक ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हो गई.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले में लालसोट-कोटा मेगा हाईवे (Lalsot-kota mega highway) पर शुक्रवार शाम को हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल (severely injured) हो गए. हादसा ट्रक (Truck) और बोलेरो (Bolero) में जबर्दस्त भिड़ंत (Tremendous collision) होने के कारण हुआ.

  • Share this:
सवाई माधोपुर.  जिले में लालसोट-कोटा मेगा हाईवे (Lalsot-kota mega highway) पर शुक्रवार शाम को हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल (severely injured) हो गए. हादसा ट्रक (Truck) और बोलेरो (Bolero) में जबर्दस्त भिड़ंत (Tremendous collision) होने के कारण हुआ. घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ने का अंदेशा जताया जा रहा है. घायलों को सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

घायलों को सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय भिजवाया
जानकारी के अनुसार हादसा मलारना डूंगर पुलिस थाना इलाके में शाम को करीब 6.30 बजे हुआ. वहां भाड़ौती मोड़ के पास एक ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे के बाद सड़क पर कोहराम मच गया. दुर्घटना होते ही आसपास के लोग वहां दौड़कर आए और घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से निकालना शुरू किया. सूचना पर मलारना डूंगर पुलिस और सांसद किरोड़ीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों और मृतकों को निजी साधनों से सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय भिजवाया.

मेगा हाईवे पर लगा लंबा जाम

हादसे में बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण मृतक और घायल उसमें फंसकर रह गए. उन्हें बड़ी मशक्कत करके बाहर निकाला जा सका. हादसे के बाद मेगा हाईवे पर लंबा जाम लग गया. घायलों और मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है. हादसे के बाद सामान्य चिकित्सालय में भी मेडिकल स्टाफ को भी अलर्ट कर दिया गया. वहीं हादसे की सूचना पर जिला कलेक्टर भी रात्रि चौपाल छोड़कर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.

दौसा में भीषण सड़क हादसा, चूरू ASP के पिता और चचेरे भाई की मौत

पॉक्सो कोर्ट ने एक और रेपिस्ट को धकेला सलाखों के पीछे, नाबालिग से किया था रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 7:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...