Home /News /rajasthan /

सवाई माधोपुर में बड़ा हादसा: ट्रक और बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, 5 घायल

सवाई माधोपुर में बड़ा हादसा: ट्रक और बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, 5 घायल

हादसा मलारना डूंगर पुलिस थाना इलाके में शाम को करीब 6.30 बजे हुआ. वहां भाड़ौती मोड़ के पास एक ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हो गई.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

हादसा मलारना डूंगर पुलिस थाना इलाके में शाम को करीब 6.30 बजे हुआ. वहां भाड़ौती मोड़ के पास एक ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हो गई.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) जिले में लालसोट-कोटा मेगा हाईवे (Lalsot-kota mega highway) पर शुक्रवार शाम को हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल (severely injured) हो गए. हादसा ट्रक (Truck) और बोलेरो (Bolero) में जबर्दस्त भिड़ंत (Tremendous collision) होने के कारण हुआ.

अधिक पढ़ें ...
सवाई माधोपुर.  जिले में लालसोट-कोटा मेगा हाईवे (Lalsot-kota mega highway) पर शुक्रवार शाम को हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल (severely injured) हो गए. हादसा ट्रक (Truck) और बोलेरो (Bolero) में जबर्दस्त भिड़ंत (Tremendous collision) होने के कारण हुआ. घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ने का अंदेशा जताया जा रहा है. घायलों को सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

घायलों को सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय भिजवाया
जानकारी के अनुसार हादसा मलारना डूंगर पुलिस थाना इलाके में शाम को करीब 6.30 बजे हुआ. वहां भाड़ौती मोड़ के पास एक ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे के बाद सड़क पर कोहराम मच गया. दुर्घटना होते ही आसपास के लोग वहां दौड़कर आए और घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से निकालना शुरू किया. सूचना पर मलारना डूंगर पुलिस और सांसद किरोड़ीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों और मृतकों को निजी साधनों से सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय भिजवाया.

मेगा हाईवे पर लगा लंबा जाम
हादसे में बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण मृतक और घायल उसमें फंसकर रह गए. उन्हें बड़ी मशक्कत करके बाहर निकाला जा सका. हादसे के बाद मेगा हाईवे पर लंबा जाम लग गया. घायलों और मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है. हादसे के बाद सामान्य चिकित्सालय में भी मेडिकल स्टाफ को भी अलर्ट कर दिया गया. वहीं हादसे की सूचना पर जिला कलेक्टर भी रात्रि चौपाल छोड़कर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.

दौसा में भीषण सड़क हादसा, चूरू ASP के पिता और चचेरे भाई की मौत

पॉक्सो कोर्ट ने एक और रेपिस्ट को धकेला सलाखों के पीछे, नाबालिग से किया था रेप

Tags: Rajasthan news, Road accident, Sawai madhopur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर