लाइव टीवी

सवाई माधोपुर में हुआ भाजपा का नवशक्ति बूथ सम्मेलन
Sawai-Madhopur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2018, 11:45 PM IST
सवाई माधोपुर में हुआ भाजपा का नवशक्ति बूथ सम्मेलन
सवाई माधोपुर में सोमवार को भाजपा का नवशक्ति बूथ सम्मेलन हुआ. विधायक कार्यालय खासा कोठी में आयोजित इस सम्मेलन में विधायक दीया कुमारी ने भी भाग लिया.

सवाई माधोपुर में सोमवार को भाजपा का नवशक्ति बूथ सम्मेलन हुआ. विधायक कार्यालय खासा कोठी में आयोजित इस सम्मेलन में विधायक दीया कुमारी ने भी भाग लिया.

  • Share this:
भाजपा का नवशक्ति बूथ सम्मेलन सोमवार को सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित विधायक कार्यालय खासा कोठी में आयोजित हुआ. सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री छगन माहूर थे. कार्यक्रम में भाजपा के वीरेन्द्र माहूर व विधायक दीया कुमारी ने भी भाग लिया. इस मौके पर सवाई माधोपुर विधान सभा क्षेत्र व जिले के पूर्व व वर्तमान पदाधिकारी, मंडल कार्यकारिणी के सदस्य, बूथ अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी और वर्तमान व पूर्व बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता उपस्थित थे. भाजपा के नवशक्ति बूथ सम्मेलन में विधायक दीया कुमारी ने भाजपाइयों से खुद को प्रत्याशी समझकर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया.

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विधायक दीया कुमारी ने कहा कि पिछले चुनावों की तरह सभी भाजपाई भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम में जुट जाएं. सवाई माधोपुर से ही चुनाव लडूंगी और प्रत्याशी होऊंगी. ऐसे में आप खुद को प्रत्याशी समझकर जीत सुनिश्चित करने में अपनी भागीदारी निभाएं. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सात दिसंबर को सो मत जाना. हर मतदाता को बूथ पर ले जाकर वोट डलवाने में अपना अहम योगदान अवश्य देना.

विधायक ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष के पास प्रदेश में कोई चेहरा नहीं है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह भी पता नहीं है कि वो किसके नेतृत्व में प्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि भाजपा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रदेश में एक बार फिर मैदान में है. ऐसे में सभी भाजपाई पिछले चुनावों की तरह संकल्प लेकर विधान सभा चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाए और भाजपा प्रत्याशी को जिता कर विधान सभा भेजें.



नव शक्ति बूथ सम्मेलन को सम्बोधित करते हए अतिथियों ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार हैं. व्यवस्थित तरीके से चुनाव लड़ने के लिए नवशक्ति बूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया है.



(रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 11:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading