• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News: सवाई माधोपुर में 3 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, सभी की मौत

Rajasthan News: सवाई माधोपुर में 3 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, सभी की मौत

राजस्थान में महिला ने बच्चों के साथ की खुदकुशी.

राजस्थान में महिला ने बच्चों के साथ की खुदकुशी.

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur Suicide Case) मां अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. पुलिस ने कुएं से चारों के शव बरादम किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    सवाई माधोपुर. राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) गुरुवार को बड़ी घटना हुई. बनोटा गांव में एक मां अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. इस हादसे में चारों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. टीम ने कुएं से चारों का शव निकाल लिया है. फिलहाल, घटना की पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला की पहचान सफेदी बाई मीणा के तौर पर हुई है.
    पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने 9 साल के बेटे, 6 साल और डेढ़ साल की बेटे के साथ खुदकुशी की है. डूबने से चारों की मौत हो गई है. चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल मामला घरेलु विवाद का माना जा रहा है.
    जानें क्या है पूरा मामला

    सवाई माधोपुर जिले के बनोटा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मां अपने तीन बच्चों को लेकर पानी से भरे कुएं में कूद गई. घटना गांव में आग की तरह फैली. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. घटना की सूचना सूरवाल थाना पुलिस को भी दी गई. उप पुलिस अधीक्षक नारायण तिवारी के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची. ग्रामीणों की मदद से बड़ी मशक्कत करने के बाद चारों शव कुएं से बाहर निकाले गए. शवों को जिला मुख्यालय के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया गया, जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा चारों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया . घटना में सफेदी बाई मीणा पुत्र अजय पुत्री अनुष्का की मौत हुई है.

    ये भी पढ़ें: Hiralal Saini Video Case: हीरालाल महिला कांस्टेबल से रोज 15 बार करता था बात, एक साल में 5500 कॉल!

    शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए हैं. पुलिस के अनुसार मामला गृह क्लेश से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. चारों शवों को पीहर पक्ष के सुपुर्द किया गया है. हालांकि अभी तक पीहर पक्ष द्वारा किसी के भी खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि मृतका का पति शराब का नशा करने का आदी था .शराब के नशे में जमकर मृतका से मारपीट किया करता था. बहरहाल, पुलिस ने चारों शवों को परिवार के सुपुर्द कर दिया है. बताया यह भी जा रहा है कि बीती रात से ही मृतका घर से लापता थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज