लाइव टीवी

खण्डार में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 12 घायल
Sawai-Madhopur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: June 11, 2018, 7:40 PM IST
खण्डार में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 12 घायल
बस पलटने के बाद दुर्घटना स्थल पर जुटे लोग

सवाई माधोपुर जिले के खण्डार थाना क्षेत्र के रामेश्वार धाम रोड पर यात्रियों से भरी एक निजी बस पलट गई जिसमें एक व्यक्ति की की मौत हो गई और 12 लोग घायल हैं.

  • Share this:
सवाई माधोपुर जिले के खण्डार थाना क्षेत्र के रामेश्वार धाम रोड पर सोमवार को यात्रियों से खचाखच भरी एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में भागवतगढ़ निवासी सुनील अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. खण्डार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को एम्बुलेंस 108 की सहायता से खंडार अस्पताल पहुंचाया. वहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है. मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

रामेश्वर धाम से सवाई माधोपुर चलने वाली चौधरी ट्रेवर्ल्स की एक निजी बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी और सवाई माधोपुर आ रही थी तभी रामेश्वरम धाम रोड पादडा , बड़वास गांव के नजदीक सामने से आ रहे अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रोली को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पलट गई.

हादसे में बस में सवार सुनील अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया और देखते ही देखते ग्रामीणों की भ भीड़ लग गई. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से बस में फंसे लोगो को बाहर निकाला और एम्बुलेंस 108 की मदद से सभी घायलों को खंडार अस्पताल में भर्ती करवाया.

(रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2018, 7:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर