लाइव टीवी

बेवकूफ बनाकर बदमाश ने एलआईसी अधिकारी की कार से पार किए 4 लाख

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 2, 2019, 6:17 PM IST
बेवकूफ बनाकर बदमाश ने एलआईसी अधिकारी की कार से पार किए 4 लाख
सवाई माधोपुर - पलक झपकते बदमाश ने पार किए रुपयों से भरा सूटकेस

सवाई माधोपुर जिले में एक बदमाश एलआईसी के विकास अधिकारी को बेवकूफ बनाकर रुपयों से भरा बैग और सूटकेस लेकर फरार हो गया.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले में एक बदमाश एलआईसी के विकास अधिकारी (LIC Officer) को बेवकूफ बनाकर रुपयों से भरा बैग और सूटकेस लेकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद सीओ सिटी दिनेश मीणा मानटाउन थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उन्होंने तुरंत ही शहरभर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन 4 लाख रुपये लेकर पार हुआ बदमाश का कहीं कोई पता नहीं चल पाया. पीड़ित एलआईसी विकास अधिकारी चंदन लाल मीणा ने मानटाउन थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसे लेकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. सीओ सिटी दिनेश मीणा ने इस घटना को लूट मानने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि यह चोरी है.

जानकारी के अनुसार चंदन लाल मीणा अपने दो साथियों के साथ लालसोट बस स्टैंड पर किराए का मकान देखने आया था. मकान देखने के बाद उसने अपने दोनों साथियों को भेज दिया और खुद अपनी गाड़ी से जाने लगा. उसी समए एक युवक उसके पास आया और कहा कि आप के 10-10 रुपये के नोट नीचे गिर गए हैं. चंदन लाल अपनी कार से उतरा और देखा कि गाड़ी के नजदीक 10-10 रुपये के कई नोट गिरे हुए हैं. चंदन लाल जैसे ही झुककर नोट उठाने लगा उसी दौरान उस शख्स ने कार की सीट पर रखा बैग और सूटकेस पार कर दिया. वह वहां से क्षण भर में भागने में कामयाब हो गया.

सीओ सिटी दिनेश मीणा ने इस घटना को लूट मानने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि यह चोरी है.


पीड़ित के अनुसार उसके बैग में चार लाख रुपये थे. साथ ही सूटकेस में एलआईसी के महत्वपूर्ण कागजात थे. कार से सूटकेस और बैग गायब देखकर चंदन लाल के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें - गुटखा और ई-सिगरेट के बाद अब राजस्थान में पान मसाला और फ्लेवर्ड सुपारी पर बैन

ये भी पढ़ें - रेलवे स्वच्छता रैंकिंग: टॉप 3 पर राजस्थान का कब्जा, जयपुर स्टेशन सबसे साफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 6:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...