लाइव टीवी

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 2, 2019, 10:01 AM IST
शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज
शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज

सवाई माधोपुर में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने दो भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती ने कोतवाली थाने में बोरिफ निवासी दो सगे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता भिलाई छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. पीड़िता के मुताबिक वो अपने ननिहाल केसिंगा उड़ीसा से ट्रेन में आ रही थी इसी दौरान ट्रेन में उसकी मुलाकात सवाई माधोपुर ज़िले के बोरिफ निवासी विष्णु मीणा से हो गई और बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिया. दोनों के बीच फोन पर बातचीत भी होने लगी और बात शादी तक पहुंच गई.

युवती ने जब युवक से शादी के लिए कहा तो युवक ने उसे सवाई माधोपुर बुला लिया. युवक के बुलाने पर पीड़िता 27 मार्च को सवाई माधोपुर आ गई, इस दौरान आरोपी युवक ने युवती को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और दो तीन दिन बाद युवती को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर फरार हो गया.

काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब युवती ने युवक से मोबाइल पर सम्पर्क किया तो फोन आरोपी युवक के भाई ने उठाया तो युवती ने उसे सारा घटना क्रम बताया, जिस पर आरोपी युवक का भाई रेलवे स्टेशन पहुंचा और युवती को अपने साथ एकांत में ले गया और युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन युवती वहां से उसके चंगुल से निकलकर रेलवे स्टेशन पहुंच गई.

स्टेशन पहुंचने के बाद युवती को रेलवे स्टेशन पर अकेला ओर रोते देख लोगों ने कारण पूंछा तो युवती ने लोगो को आप बीती बताई, तो लोगों ने उसे कोतवाली थाने भेज दिया, जहां युवती ने कोतवाल प्रमोद शर्मा को सारी घटना के बारे में बताया, जिस पर कोतवाली पुलिस दोनों भाईयों के खिलाफ धारा 342 , 376 व 511 में मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले जीजा-साले दिल्ली से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- शर्मनाक : धौलपुर में छात्रा से स्कूल में प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, हंगामा, मामला दर्जयह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर