लाइव टीवी

घर में बिना बताए डांस ऑडिशन देने जा रही थी 3 नाबालिग लड़कियां, RPF ने चाइल्ड लाइन भेजा

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 9, 2019, 1:33 PM IST
घर में बिना बताए डांस ऑडिशन देने जा रही थी 3 नाबालिग लड़कियां, RPF ने चाइल्ड लाइन भेजा
घर में बिना बताए डांस ऑडिशन देने जा रही थी तीन नाबालिग लड़कियां, RPF ने चाइल्डलाइन भेजा

गाजियाबाद से मुंबई में डांस ऑडिशन देने जा रही तीन बालिकाओं को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने दस्तयाब कर चाइल्ड लाइन के सुपूर्द कर दिया.

  • Share this:
यूपी के गाजियाबाद से मुंबई में डांस ऑडिशन देने जा रही तीन नाबालिग लड़कियां को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने दस्तयाब कर चाइल्डलाइन के सुपुर्द कर दिया. चाइल्ड लाइन ने किशोरियों से परामर्श कर उनके परिजनों को मामले की जानकारी दी और सूचना मिलने के साथ ही परिजन सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो गए.

जानकारी के मुताबिक तीनों लड़कियां डांस कंपटीशन में भाग लेने के लिए अपने घर से बिना बताए मुंबई जा रही थी. इस दौरान ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों ने बालिकाओं से बातचीत की तो बालिकाओं ने बताया कि वह घर से नाराज होकर डांस कंपटीशन में भाग लेने मुंबई जा रही हैं. लड़कियों के मुताबिक परिजन उन्हें डांस कंपटीशन में भाग नहीं लेने देते इसलिए वह घर से बिना बताए निकली हैं.

इस मामले पर यात्रियों ने आरपीएफ से लड़कियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जानकारी साझा की. जानकारी मिलने के साथ ही आरपीएफ ने तीनों लड़कियों को संरक्षण में लिया और चाइल्डलाइन के सुपुर्द कर दिया. वहीं बाल कल्याण समिति के समक्ष तीनों को पेश किया गया जहां से तीनों लड़कियों के परिजनों के सुपुर्द किया जाना है. फिलहाल तीनों लड़कियां सवाई माधोपुर चाइल्डलाइन के संरक्षण में हैं.

यह भी पढ़ें- कोटा में इम्मानुअल संस्था पर बाल कल्याण समिति ने कसा शिकंजा

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! जयपुर में 14 साल की लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...