लाइव टीवी

सीएम का सवाई माधोपुर दौरा: लापरवाही पर संयुक्त निदेशक को मौके पर ही किया निलंबित
Sawai-Madhopur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: June 7, 2018, 7:04 PM IST
सीएम का सवाई माधोपुर दौरा:  लापरवाही पर संयुक्त निदेशक को मौके पर ही किया निलंबित
सीएम राजे। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गंगापुर सिटी में पार्थ रिसॉर्ट में स्थानीय लोगों की जनसुनवाई की. रिसॉर्ट में देवनारायण योजना के तहत लगभग एक दर्जन बालिकाओं को स्कूटी वितरित की.

  • Share this:
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सवाई माधोपुर जिले के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन गुरुवार को पशुपालन विभाग की लापरवाही सामने आने पर संयुक्त निदेशक को मौके पर ही निलंबित कर दिया गया. अपने दौरे के दूसरे दिन सीएम राजे गंगापुर सिटी कस्बे में रही और कई कार्यक्रमों में शिरकत की. इस दौरान राजे ने लोगों से जनसंवाद भी किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुखातिब हुई.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गंगापुर सिटी में पार्थ रिसॉर्ट में स्थानीय लोगों की जनसुनवाई की. रिसॉर्ट में देवनारायण योजना के तहत लगभग एक दर्जन बालिकाओं को स्कूटी वितरित की. स्कूटी पाकर एवं सीधे मुख्यमंत्री से बात करके स्कूली बालिकाएं बेहद खुश हुईं. दुर्घटना में अपने पति को खो चुकी एक वृद्धा को सीएम राजे ने एक लाख की आर्थिक सहायता तथा एक लाख की एफडीआर का पत्र सौंपा. सीएम ने डिजिटल रूप से 55 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित विकास कार्यों का भी लोकार्पण किया.

इसके बाद मुख्यमंत्री ने बामनवास विधानसभा क्षेत्र के प्रबुद्धजनों से जनसंवाद किया. यहां बड़ी संख्या मे महिलाएं भी मुख्यमंत्री से जनसंवाद के दौरान सीधे रू-ब-रू हुई. जनसंवाद के दौरान पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक भगवान गुप्ता की लापरवाहियां जब सीएम के समक्ष उजागर हुई तो राजे ने मौके पर ही संयुक्त निदेशक को निलंबित कर दिया.

मुख्यमंत्री तीन दिवसीय दौरे के दौरान शुक्रवार को भी गंगापुर सीटी कस्बे में ही रहेंगी. शुक्रवार को गंगापुर क्षेत्र के प्रबुद्धजनों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होंगी. उल्लेखनीय है कि सीएम के पिछले कई दौरों के दौरान अधिकारियों की लापरवाहियां सामने आने पर उन्हें या तो निलंबित कर दिया गया या फिर पद से हटा दिया गया.



(रिपोर्ट: बाबूलाल धायल एवं गिरिराज शर्मा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2018, 7:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर