लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: कंपाउंडर ने इंजेक्शन लगाने के बहाने नाबालिग लड़की से की छेड़खानी, जमकर हुई पिटाई

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 8, 2019, 5:44 PM IST
VIRAL VIDEO: कंपाउंडर ने इंजेक्शन लगाने के बहाने नाबालिग लड़की से की छेड़खानी, जमकर हुई पिटाई
नाबालिग लड़की से छेड़खानी के आरोपी कंपाउंडर की परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर पिटाई कर दी.

सवाई माधोपुर (Swai Madhopur) के खिरनी कस्बे में एक कंपाउंडर को ग्रामीणों द्वारा जबरदस्त रूप से पीटने का वीडियो (Video Viral) वायरल हो रहा है. कंपाउंडर पर एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी का आरोप लगाया गया है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान में सवाई माधोपुर (Swai Madhopur) के खिरनी कस्बे में एक कंपाउंडर को ग्रामीणों द्वारा बुरी तरह पीटने का वीडियो (Video Viral) वायरल हो रहा है. दरअसल, एक परिवार एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) का इलाज कराने के लिए खिरनी स्थित अस्पताल पहुंचा था. उपचार के दौरान अस्पताल के कंपाउंडर (Compounder) अनवर अली ने इंजेक्शन लगाने के बहाने उससे छेड़खानी (Molestation) की. पीड़ित बालिका ने रोते हुए सारी आप बीती अपने परिजनों को सुना दी. इस घटना से गुस्साए परिजन और ग्रामीण खिरनी अस्पताल पहुंच गए. परिजनों और ग्रामीणों ने पहले तो कंपाउंडर को खरी-खोटी सुनाई और उसके बाद उसकी जबरदस्त तरीके से धुनाई (Beaten) कर डाली.

आरोपी कंपाउंड को संस्पेंड करने की मांग उठी

इस मामले की खबर बौली थाना पुलिस को मिली. इसके तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल मामले की समझाइश करवा कर इसे शांत करवाया. इतने पर भी ग्रामीण और परिजन नहीं माने. उन्होंने कंपाउंडर को सस्पेंड करने की मांग कर डाली.



कंपाउंडर अनवर अली को एपीओ कर दिया गया

ग्रामीणों का रवैया देखकर सीएमएचओ तेजराम मीणा ने तुरंत प्रभाव से आरोपी कंपाउंडर अनवर अली को एपीओ कर दिया तब कहीं जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ. यह वीडियो सवाई माधोपुर इलाके के बीच बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: दो छात्रों ने मिलकर बीटेक के स्टूडेंट को चाकू मारकर किया घायल, पैसों को लेकर था विवाद
Loading...

बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड: 60 दिन बाद 23 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...