Sawai Madhopur: सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड कांग्रेस नेत्री पूनम चौधरी आई पुलिस के शिकंजे में! जानें पूरा मामला

इस मामले की साजिश में शामिल बीजेपी की भी एक महिला नेत्री सुनीता वर्मा गिरफ्तार हो चुकी है.
इस मामले की साजिश में शामिल बीजेपी की भी एक महिला नेत्री सुनीता वर्मा गिरफ्तार हो चुकी है.

Sawai Madhopur minor rape case: इस केस में गत 20 दिनों से फरार चल रही कांग्रेस नेत्री पूजा उर्फ पूनम चौधरी (Congress leader Poonam Chaudhary) पुलिस के शिकंजे में आ गई है!

  • Share this:
सवाई माधोपुर. जिले के बहुचर्चित सेक्स रैकेट कांड (Sawai Madhopur minor rape case) की मास्टरमाइंड कांग्रेस नेत्री पूजा उर्फ पूनम चौधरी (Congress leader Poonam Chaudhary) पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है. वह इस मामले का खुलासा होने के बाद गत 20 दिनों से फरार चल रही थी. लेकिन अब पुलिस के शिकंजे में आ गई हैं. हालांकि उसकी अभी तक गिरफ्तारी शो नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस उस तक पहुंच गई है. इस प्रकरण में पूजा की गिरफ्तारी आठवें आरोपी के रूप में होगी. पूजा से पूछताछ में कई राज फाश हो सकते हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूजा कांग्रेस सेवा दल की पूर्व महिला पदधिकारी हैं. वह इस मामले का पर्दाफाश होने के बाद भूमिगत हो गई थी. पुलिस लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन उस तक नहीं पहुंच पा रही थी. लेकिन अब पुलिस ने उस पर शिकंजा कस दिया है. आधिकारिक तौर पर अभी पूजा की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. पूजा नाबालिग बालिका के बलात्कार केस की साजिश में नामजद आरोपी है.

सवाई माधोपुर नाबालिग रेप केस: BJP महिला नेत्री ने महज 2000 रुपयों की खातिर पीड़िता को इलेक्ट्रीशियन के हाथों सौंपा



साजिश में बीजेपी की भी एक महिला नेत्री भी शामिल है
उल्लेखनीय है कि सवाई माधोपुर जिले में नाबालिग बालिका से रेप करवाने का मामला अभी तूल पकड़े हुये है. इस मामले की साजिश में बीजेपी की भी एक महिला नेत्री सुनीता वर्मा गिरफ्तार हो चुकी है. सुनीता पहले बीजेपी के सवाई माधोपुर जिले की महिला मोर्चे की अध्यक्ष थी, लेकिन इस केस का खुलासा होने के बाद पार्टी से उसे तुरंत प्रभाव से पद से हटा दिया गया है.

Rape Cases: राजस्थान में बारां, सीकर, जयपुर और अजमेर की घटनाओं पर मचा बवाल, नेताओं में छिड़ा 'Twitter War'



यह है पूरा प्रकरण
गत 22 सितंबर को इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने मामला दर्ज कराया था. इस मामले में सुनीता वर्मा और सहयोगी हीरालाल सहित पूजा उर्फ पूनम चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुये. रेप की शिकार हुई पीड़िता को बीजेपी की सुनीता वर्मा से कांग्रेस सेवा दल से जुड़ी पूजा उर्फ पूनम चौधरी ने मिलाया था. उसके बाद सुनीता ने अपने तुच्छ स्वार्थों के चलते नाबालिग का यौन शोषण कराना शुरू कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज