होम /न्यूज /राजस्थान /अपनों के बीच बेगाने हुए पूर्व मंत्री नमोनारायण, गहलोत के मंत्रियों ने नहीं दी कार में लिफ्ट!

अपनों के बीच बेगाने हुए पूर्व मंत्री नमोनारायण, गहलोत के मंत्रियों ने नहीं दी कार में लिफ्ट!

सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर में गहलोत के मंत्री की गाड़ी के पास खड़े पूर्व केन्द्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा.

सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर में गहलोत के मंत्री की गाड़ी के पास खड़े पूर्व केन्द्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा.

Namonarayan Meena latest news: राजस्थान कांग्रेस में नित नए प्रकरण सामने आ रहे हैं. अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट कैम्प मे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सवाई माधोपुर के गंगापुर का बताया जा रहा है मामला
सीएम अशोक गहलोत 24 नवंबर को गए थे गंगापुर
बताया जा रहा है कि मीणा ने दो मंत्रियों से मांगी थी लिफ्ट

सवाई माधोपुर. कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार में वित्त मंत्री रहे नमोनारायण मीणा (Namonnarayan Meena) को पार्टी की ही अशोक गहलोत सरकार के मंत्रियों (Gehlot government ministers) ने दरकिनार कर दिया. बताया जा रहा है कि हाल में सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में आयोजित एक समारोह में पूर्व केन्द्रीय मंत्री मीणा गहलोत सरकार के मंत्रियों से लिफ्ट मांगते रहे लेकिन उन्हें गाड़ी में नहीं बिठाया गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन बताया जा रहा है कि उन्होंने दो मंत्रियों की गाड़ियों को रुकवाया था लेकिन वे उनमें बैठ नहीं पाए.

दरअसल सीएम अशोक गहलोत बीते 24 नवंबर को गंगापुर सिटी आए थे. गहलोत यहां सरकारी अस्पताल के भूमि पूजन समारोह में आए थे. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और मंत्री जुटे थे. समारोह समाप्त होने के बाद सीएम गहलोत वहां से चले गए. उसके बाद मीणा ने पहले गहलोत सरकार के मंत्री भजनलाल जाटव की गाड़ी को रुकवाकर बैठना चाहा तो उन्हें उसमें नहीं बिठाया गया बताया. उसके बाद मीणा ने राजस्थान सरकार के चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा की गाड़ी रुकवाकर गाड़ी में बैठने का आग्रह किया बताया लेकिन उनमें भी उनको नहीं बिठाया गया.

बीजेपी नेता किरोड़ीलाल बोले-मीणा लेंगे अपमान का बदला

मंत्रियों का कारवां उनकी नजरों के सामने से निकलता गया और नमोनारायण मीणा मुंह ताकते रह गए. नमोनारायण को छोड़ मंत्रियों का काफिला मुख्यमंत्री के साथ निकल गया. यह पूरा घटना वहां मौजूद कुछ लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि नमोनारायण मीणा के अपमान का बदला लेंगे. इस मामले को लेकर किरोड़ीलाल ने नमोनारायण मीणा से मुलाकात भी की है.

राजस्थान कांग्रेस में पहले से मची है उठापटक

उल्लेखनीय है कि राजस्थान कांग्रेस में पहले से ही सीएम की कुर्सी को लेकर उठापटक मची हुई है. बयानबाजियों को दौर चल रहा है. गहलोत और पायलट खेमे के मंत्री और नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. पायलट गुट के मंत्री राजेन्द्र गुढा भी गहलोत गुट के वरिष्ठ मंत्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं. वहीं हाल ही में सीएम अशोक गहलोत ने भी एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पायटल को फिर गद्दार बताया था. इन सबके बीच नमोनारायण मीणा के साथ हुई घटना को भी बीजेपी ने लपक लिया है.

(इनपुट- गिरिराज शर्मा)

Tags: Jaipur news, Rajasthan Congress, Rajasthan news, Sawai madhopur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें