लाइव टीवी
Elec-widget

रात के अंधेरे में किसान के घर में घुसा 8 फीट लंबा मगरमच्छ, रेस्क्यू का VIDEO हुआ वायरल

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 28, 2019, 5:07 PM IST
रात के अंधेरे में किसान के घर में घुसा 8 फीट लंबा मगरमच्छ, रेस्क्यू का VIDEO हुआ वायरल
रात के अंधेरे में घर में घुसा जिसे देखकर किसान के घर में हड़कंप मच गया.

एक मगरमच्छ (Crocodile) किसान परशुराम जाट के घर में घुस गया. राजस्थान के सवाई माधोपुर (Swai Madhopur) जिले के ग्राम गोठड़ा की इस घटना में करीब 8 फीट लंबा मगरमच्छ रात के अंधेरे में घर में घुसा जिसे देखकर किसान के घर में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर (Swai Madhopur) जिले के ग्राम गोठड़ा में हाल ही एक मगरमच्छ (Crocodile) किसान परशुराम जाट के घर में घुस गया. रात के अंधेरे में घर में घुसे करीब 8 फीट लंबे मगरमच्छ को देखकर किसान के घर में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार सभी परिजन उस वक्त सोए हुए थे और पास ही खेतों से होते हुए यह मगरमच्छ मुख्य दरवाजे से घर के अंदर पहुंच गया. घर में घुसने पर चारपाई और बरतन गिरने की आवाज से परिजनों की नींद उड़ गई.

घर वाले आंगन में आए तो मगरमच्छ नजर आया. उसे देखते अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया लेकिन इसी बीच बचते-बचाते परिजनों ने आसपास के लोगों को फोन किया और मगरमच्छ घर में घुसने की जानकारी दी. वन विभाग के अधिकारियों को भी सूचना दी गई. कुछ देर बाद जब वन अधिकारी रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो मगरमच्छ को काबू में करने की कवायद शुरू हुई. बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को काबू में लिया जा सका. अधिकारियों ने मगरमच्छ को गोठड़ा गावं से लेकर मगरमच्छ को जंगल में छोड़ा.



ये भी पढ़ें-

 राजस्थान में बारिश से बढ़ी ठंड, सूबे में सर्दी से पहली मौत भरतपुर में

Weather Forecast: आज बारिश होगी कि नहीं! कल मौसम कैसा रहेगा?

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...