Home /News /rajasthan /

कार में लिफ्ट देकर डॉक्टर ने किया किशोरी से बलात्कार

कार में लिफ्ट देकर डॉक्टर ने किया किशोरी से बलात्कार

Demo Pic

Demo Pic

आरोपी डॉक्टर ओपी मीणा किशोरी को वापस छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान किशोरी ने अपने भाई को फोन कर दिया.

    राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में मंगलवार को एक डॉक्टर का दरिन्दगी भरा चेहरा सामने आया. डॉक्टर ने लिफ्ट देकर एक नाबालिग किशोरी को अपनी कार में बिठाया और कैलादेवी के जंगलों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. मामला जिले के गंगापुरसिटी के सदर थाना इलाके का है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है.

    करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र निवासी एक 17 वर्षीया किशोरी अपने भाई के साथ गंगापुरसिटी सीपी अस्पताल में दिखाने आई थी. इसी बीच उसका भाई किसी काम से बाजार चला गया. भाई के बाजार जाने के बाद किशोरी जयपुर बायपास तिराहे पर उसका इंतजार कर रही थी. इसी दौरान हिण्डौनसिटी के राजकीय चिकित्सालय में कार्यरत डॉक्टर ओपी मीणा कार लेकर आया. अपने भाई का इन्तजार कर रही किशोरी ने डॉक्टर से लिफ्ट मांगी. इस पर डॉक्टर ने किशोरी को अपनी कार में बिठा लिया. किशोरी को अकेला देखकर डॉक्टर के अन्दर का हैवान जाग उठा. वह किशोरी को कैलादेवी के जंगलों में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया.

    दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी डॉक्टर ओपी मीणा किशोरी को वापस छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान किशोरी ने अपने भाई को फोन कर दिया. सूचना पर किशोरी के भाई ने जीवद नदी के पास डॉक्टर को पकड़ लिया और उसके कब्जे से बहन को मुक्त करवाया. पीड़िता के भाई की सूचना पर बाटोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डॉक्टर को हिरासत में ले लिया.

    बाद में पीड़िता ने अपने भाई के साथ गंगापुरसिटी सदर थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने डॉक्टर ओपी मीणा को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया.

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर