लाइव टीवी

सवाई माधोपुर में मुख्य बाजार से हटाया गया अतिक्रमण

News18 Rajasthan
Updated: July 18, 2018, 9:36 AM IST
सवाई माधोपुर में मुख्य बाजार से हटाया गया अतिक्रमण
अतिक्रमण हटाने मे जुटी नगर परिषद

सवाई माधोपुर में मुख्य बाजार से मंगलवार को नगर परिषद के अतिक्रमण अतिक्रमण हटाओं दस्ते ने अतिक्रमण हटाया. इस दौरान दस्ते को फुटकर व्यापारियों के विरोध का भी सामना करना पड़ा

  • Share this:
सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर पी सी पवन के निर्देेश पर मंगलवार को नगर परिषद के अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने कलेक्ट्रेट, सब्जी मण्डी चौराहा सहित बजरिया स्थित मुख्य बाजार से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की . इस दौरान अतिक्रमण हटाओ दस्ते को फुटकर व्यापारियों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने थड़ी एवं ठेला लगाकर व्यवसाय कर रहे फुटकर व्यापारियों द्वारा जगह- जगह किए गए अतिक्रमण को हटाया. साथ ही कई फुटकर दुकानदारों के सामान भी जब्त किए.

इस दौरान दस्ते ने कच्चे- पक्के अतिक्रमणों को जेसीबी की सहायता से ध्वस्त किया. वहीं दस्ते ने अतिक्रमणकारियों के चालान भी काटे. नगर परिसद के अतिक्रमण हटाओं दस्तें की कार्रवाई  को लेकर फुटकर  व्यापारियों में हड़कम्प मच गया और दस्ते के पहुंचने से पूर्व ही कई दुकानदारों ने अपने ठेले और थडियों को हटा लिया.

आरोप है कि नगर परिषद ने  अतिक्रमण हटाने के नाम पर महज फुटकर व्यापारियों को ही परेशान किया. बताया जा रहा है कि  मुख्य बाजार में कई बड़े दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है जिनके खिलाफ नगर परिषद कोई कार्रवाई नही करती है और  परिषद उनके अतिक्रमण  हटानें के नाम पर महज खानापूर्ति ही करती आई है . ये सब उनके ऊंचे संपर्क के कारण होता है.

(रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2018, 11:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर