Home /News /rajasthan /

राजस्थान में फिर पकड़े गए नकली नोट, 2 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान में फिर पकड़े गए नकली नोट, 2 आरोपी गिरफ्तार

नकली नोटों के साथ आरोपी गिरफ्तार

नकली नोटों के साथ आरोपी गिरफ्तार

वाई माधोपुर के वजीरपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नकली नोटों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 200-200 रुपए के 14 नकली बरामद किए हैं.फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है

    राजस्थान के सवाई माधोपुर के वजीरपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नकली नोटों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 200-200 रुपए के 14 नकली नोट बरामद किए हैं.

    थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह चौधरी के अनुसार आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आईजी और एसपी के निर्देशन में गैरकानूनी गतिविधियों व आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर लगातार नजर रखी जा रही है. इसी कड़ी मे पुलिस द्वारा मुखबिरों को भी मुस्तैद रखा गया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा नकली नोट गिरोह के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया गया और दो लोगों को नकली नोट के चलते गिरफ्तार किया गया. थानाधिकारी का कहना है कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग कस्बे के हॉस्पिटल चौराहे पर नकली नोट चलाने का प्रयास कर रहे है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली. तलाशी के दौरान दोनों युवकों के पास से दो-दो सौ के 14 नकली नोट बरामद हुए.

    फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, कि आरोपियों के पास नकली नोट कहां से आए हैं और उनके गिरोह में कितने लोग शामिल है साथी ही उनका नेटवर्क कहां-कहा तक फैला हुआ है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने के प्रयास में जुटी हुई है.

    यह भी पढ़ें-  पाली में नकली नोट छापने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

    यह भी देखें - गंगापुर सिटी में नकली नोटों का कारोबारी गिरफ्तार

    Tags: 1000-500 notes, Currencies, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Sawai madhopur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर