लाइव टीवी

राजस्थान में फिर पकड़े गए नकली नोट, 2 आरोपी गिरफ्तार
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2018, 10:55 AM IST
राजस्थान में फिर पकड़े गए नकली नोट, 2 आरोपी गिरफ्तार
नकली नोटों के साथ आरोपी गिरफ्तार

वाई माधोपुर के वजीरपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नकली नोटों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 200-200 रुपए के 14 नकली बरामद किए हैं.फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है

  • Share this:
राजस्थान के सवाई माधोपुर के वजीरपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नकली नोटों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 200-200 रुपए के 14 नकली नोट बरामद किए हैं.

थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह चौधरी के अनुसार आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आईजी और एसपी के निर्देशन में गैरकानूनी गतिविधियों व आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर लगातार नजर रखी जा रही है. इसी कड़ी मे पुलिस द्वारा मुखबिरों को भी मुस्तैद रखा गया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा नकली नोट गिरोह के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया गया और दो लोगों को नकली नोट के चलते गिरफ्तार किया गया. थानाधिकारी का कहना है कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग कस्बे के हॉस्पिटल चौराहे पर नकली नोट चलाने का प्रयास कर रहे है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली. तलाशी के दौरान दोनों युवकों के पास से दो-दो सौ के 14 नकली नोट बरामद हुए.

फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, कि आरोपियों के पास नकली नोट कहां से आए हैं और उनके गिरोह में कितने लोग शामिल है साथी ही उनका नेटवर्क कहां-कहा तक फैला हुआ है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने के प्रयास में जुटी हुई है.



यह भी पढ़ें-  पाली में नकली नोट छापने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार



यह भी देखें - गंगापुर सिटी में नकली नोटों का कारोबारी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading