खेत में काम कर रहे युवक पर टाइगर ने किया हमला, जयपुर रैफर
Sawai-Madhopur News in Hindi

खेत में काम कर रहे युवक पर टाइगर ने किया हमला, जयपुर रैफर
घायल को गंभीर हालत में सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय लाया गया.

सवाई माधोपुर क्षेत्र में स्थित रणथंभोर बाघ परियोजना में खेत पर काम कर रहे युवक पर टाइगर द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर क्षेत्र में स्थित रणथंभोर बाघ परियोजना में खेत पर काम कर रहे युवक पर टाइगर द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है. आसपास मौजूद लोगों के शोर मचाने पर टाइगर युवक को छोड़कर भाग गया, लेकिन तब तक उसने पीड़ित को बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया था. हालत गंभीर होने पर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार सवाई माधोपुर जिले के खन्डार रेंज के तलावडा गांव मे खेत पर काम कर रहे किसान गौरीशंकर गुर्जर पर टाइगर ने अचानक हमला कर दिया. टाइगर को हमला करते और गौरीशंकर को दबोचते देख आसपास मौजूद अन्य लोगों ने शोर मचाया. इस पर टाइगर किसान को छोड़ कर भाग गया. हालांकि इतनी देर में टाइगर ने पीड़ित को बुरी तरह से नोच दिया. वहीं चेहरे तथा गर्दन पर टाइगर द्वारा हमला करने से युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गया.

घायल को गंभीर हालत में सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय लाया गया. सूचना मिलते ही रणथंभोर बाघ परियोजना के डीएफओ बीजू जॉय भी अस्पताल पहुंचे और घायल को बेहतर इलाज मुहैया करवाने का प्रयास किया. गंभीर हालत देखते हुए घायल को जयपुर रैफर किया गया है. वहीं हमला करने वाले टाइगर के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. वन विभाग के कर्मचारी टाइगर की ट्रेकिंग मे जुट गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading