लाइव टीवी

मेगा हाईवे पर 2 भाइयों से उलझ गई दो लड़कियां, VIRAL हुआ फाइट का VIDEO

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 7, 2018, 10:02 PM IST

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित मेगा हाईवे पर दो सगे भाइयों के साथ दो लड़कियों की फाइट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

  • Share this:
राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के मलारना मोड़ पर मेगा हाईवे पर दो सगे भाइयों से दो लड़कियों की फाइट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. सड़क किनारे चलते-चलते अचानक चारों आपस में उलझ गए और देखते ही देखते एक-दूसरे को पटखनी देते हुए लड़ने लगे. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक शख्स ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये VIDEO भी देखें- महिला का पीछा करने की ऐसी सजा... वो बापू-बापू चिल्लाता रहा

आपस में लड़ने वाले युवक और लड़कियां पहनावे से ग्रामीण अंचल के दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में चारों कुछ देर तक बुरी तरह लड़ते नजर आ रहे हैं. तभी मौके पर मौजूद अन्य ग्रामीण युवक ने बिच बचाव कर मामला शांत कराने की भी करते दिखते हैं.

ये VIDEO भी देखें- अलवर में अस्पताल के बाहर मारपीट का VIDEO वायरल

सवाई माधोपुर में यह वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया. वीडियो में झगड़ने वाले दोनों युवक भाई बताए जा रहे हैं. तथा लड़कियां भी आपस में बहनें बताई जा रही हैं. हालांकि उनकी पहचान और झगड़े की वजह अभी पता नहीं चली है.

ये VIDEO भी देखें- स्कूल जाते छेड़छाड़ हुई तो दौसा में लड़की ने यूं सिखाया सबक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2018, 9:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर