अपना शहर चुनें

States

सवाई माधोपुर: रणथम्भौर में फिल्म स्टार्स का जमावड़ा, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, रणवीर सिंह भी पहुंचे

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण (Photo Credit- @ranveersingh/Instagram)
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण (Photo Credit- @ranveersingh/Instagram)

Celebration Preparations in Ranthambore: ऐसा बताया जा रहा है कि सुपरस्‍टार रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की एक संक्षिप्‍त समारोह में सगाई भी हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 10:50 AM IST
  • Share this:
सवाई माधोपुर. नव वर्ष के मौके पर प्रदेश के बेस्ट टूरिस्‍ट डेस्टिनेशन रणथम्भौर में फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगने लगा है. मंगलवार को फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) रणथम्भौर पहुंचे हैं. उनके साथ ही फिल्म स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत अपने जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री रही नीतू सिंह तथा डायेक्टर महेश भी पहुंचे हैं. सभी स्टार्स दो अलग-अलग पांच सितारा होटलों में ठहरे हैं.

बताया जा रहा है कि यहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का संक्षिप्त सगाई समारोह आयोजित किया जा रहा है. हालांकि, उनके परिवार की ओर से अभी तक इस तरह की कोई अधिकृत जानकारी नहीं सामने नहीं आई है. फिल्म स्टार्स की उपस्थिति को देखते हुये दोनों ही होटल में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गये हैं. सभी फिल्म स्टार मंगलवार को फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. वहां से सभी फिल्मी सितारे सड़क मार्ग होते हुए शाम को करीब 7 बजे रणथम्भौर पहुंचे हैं. इनमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह वन्य विलास होटल में ठहरे हुये हैं. वहीं, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू सिंह और महेश भट्ट होटल अमन-ए-खास में ठहरे हैं.

Rajasthan: 7 साल में पहली बार कांग्रेस के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यालय नहीं आए सचिन पायलट

रणथम्भौर में पर्यटकों की जबर्दस्त भीड़


नव वर्ष के मौके पर रणथम्भौर में पर्यटकों की जबर्दस्त भीड़ उमड़ रही है. सैकड़ों की तादाद में पर्यटक रणथंभौर नेशनल पार्क भ्रमण पर जा रहे हैं. कई पर्यटकों को पार्क भ्रमण के टिकट नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में कई पर्यटकों को निराश होकर वापस लौटना पड़ रहा है. नये वर्ष के अवसर पर रणथम्भौर एक ओर जहां देशी-विदेशी पर्यटकों से आबाद है तो वही दूसरी ओर जानी-मानी फिल्मी हस्तियों के जमावड़ा लगा हुआ है. रणथम्भौर में थर्टी फर्स्ट की पार्टियों पर बैन लगा हुआ है. प्रशासनिक आदेशानुसार यहां रात 8 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक रहेगा. जिला कलक्टर के आदेश के अनुसार, दुकानदारों को शाम को 7 बजे ही दुकानें बंद करनी होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज