Home /News /rajasthan /

दो दर्जन नकाबपोशों ने होटल में घुसकर की फायरिंग और तोड़फोड़, लोगों में फैली दहशत

दो दर्जन नकाबपोशों ने होटल में घुसकर की फायरिंग और तोड़फोड़, लोगों में फैली दहशत

बदमाशों ने होटल के हर सामान को तहस-नहस कर डाला और रुपए भी लूट ले गए

बदमाशों ने होटल के हर सामान को तहस-नहस कर डाला और रुपए भी लूट ले गए

सवाई माधोपुर शहर में मंगलवार की देर रात रणथंभौर सर्किल स्थित एक होटल में घुसकर दो दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने तोड़फोड़ और फायरिंग की. इससे लोगों में दहशत फैल गई.

सवाई माधोपुर. शहर में मंगलवार की देर रात रणथंभौर सर्किल स्थित एक होटल पर अचानक दो दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों (masked men) ने हमला (attack) कर दिया. इससे होटल (hotel) में खाना खा रहे ग्राहकों एवं होटल कर्मचारियों में अफरा-तफरी (panic) मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. दो कार एवं 8-10 बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ (sabotage) की. इस दौरान होटल में लगी 2 एलसीडी, कांच के दरवाजे, फ्रीज, सीसीटीवी कैमरा, फिश एक्वेरियम आदि सामान को बदमाशों ने पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. इस दौरान दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवाई फायर भी किए.

बदमाशों ने ग्राहकों की कारों में भी की तोड़फोड़

बदमाशों ने होटल में खाना खा रहे ग्राहकों की बाहर खड़ी दो कारों में भी तोड़फोड़ कर दी. होटल मैनेजर का कहना है कि नकाबपोश बदमाश कैशकाउंटर से डेढ़ से 2 लाख रुपए भी लूटकर ले गए हैं.  घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली.

होटल मालिक गिरीश ने इस घटना को राजनीतिक रंजिश बताया


इसी होटल में एक माह पूर्व भी बदमाशों ने की थी तोड़फोड़, पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई

इसी होटल पर तकरीबन एक माह पूर्व भी बदमाशों ने इसी तरह तोड़फोड़ की थी जिसे लेकर होटल संचालक ने कोतवाली थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. एफआईआर दर्ज होने के बाद भी कोतवाली पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में एक बार फिर बदमाशों ने होटल में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. दरअसल यह होटल भाजपा प्रदेश कार्यसमिति युवा मोर्चा के सदस्य गिरीश शर्मा की है. गिरीश शर्मा ने होटल में तोड़फोड़ की घटना को राजनीतिक रंजिश बताया. उनका कहना है कि बार-बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है. पीड़ित गिरीश शर्मा ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़ें- प्रेमी युगल को पीटने के बाद काटे थे बाल और पिलाया था पेशाब, अब जागी पुलिस

दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से छीनी चेन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Tags: Sawai madhopur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर