लाइव टीवी

दो दर्जन नकाबपोशों ने होटल में घुसकर की फायरिंग और तोड़फोड़, लोगों में फैली दहशत

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 18, 2019, 11:47 AM IST
दो दर्जन नकाबपोशों ने होटल में घुसकर की फायरिंग और तोड़फोड़, लोगों में फैली दहशत
बदमाशों ने होटल के हर सामान को तहस-नहस कर डाला और रुपए भी लूट ले गए

सवाई माधोपुर शहर में मंगलवार की देर रात रणथंभौर सर्किल स्थित एक होटल में घुसकर दो दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने तोड़फोड़ और फायरिंग की. इससे लोगों में दहशत फैल गई.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. शहर में मंगलवार की देर रात रणथंभौर सर्किल स्थित एक होटल पर अचानक दो दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों (masked men) ने हमला (attack) कर दिया. इससे होटल (hotel) में खाना खा रहे ग्राहकों एवं होटल कर्मचारियों में अफरा-तफरी (panic) मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. दो कार एवं 8-10 बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ (sabotage) की. इस दौरान होटल में लगी 2 एलसीडी, कांच के दरवाजे, फ्रीज, सीसीटीवी कैमरा, फिश एक्वेरियम आदि सामान को बदमाशों ने पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. इस दौरान दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवाई फायर भी किए.

बदमाशों ने ग्राहकों की कारों में भी की तोड़फोड़

बदमाशों ने होटल में खाना खा रहे ग्राहकों की बाहर खड़ी दो कारों में भी तोड़फोड़ कर दी. होटल मैनेजर का कहना है कि नकाबपोश बदमाश कैशकाउंटर से डेढ़ से 2 लाख रुपए भी लूटकर ले गए हैं.  घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली.

होटल मालिक गिरीश ने इस घटना को राजनीतिक रंजिश बताया


इसी होटल में एक माह पूर्व भी बदमाशों ने की थी तोड़फोड़, पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई

इसी होटल पर तकरीबन एक माह पूर्व भी बदमाशों ने इसी तरह तोड़फोड़ की थी जिसे लेकर होटल संचालक ने कोतवाली थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. एफआईआर दर्ज होने के बाद भी कोतवाली पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में एक बार फिर बदमाशों ने होटल में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. दरअसल यह होटल भाजपा प्रदेश कार्यसमिति युवा मोर्चा के सदस्य गिरीश शर्मा की है. गिरीश शर्मा ने होटल में तोड़फोड़ की घटना को राजनीतिक रंजिश बताया. उनका कहना है कि बार-बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है. पीड़ित गिरीश शर्मा ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़ें- प्रेमी युगल को पीटने के बाद काटे थे बाल और पिलाया था पेशाब, अब जागी पुलिस
Loading...

दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से छीनी चेन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...