राजस्थान में बीजेपी विधायक के घर पर फायरिंग, सुरक्षा में 30 जवान तैनात

ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 5:12 PM IST
राजस्थान में बीजेपी विधायक के घर पर फायरिंग, सुरक्षा में 30 जवान तैनात
फायरिंग एक-दो बार नहीं बदमाशों की और चार बार की गई और वो भी पुलिस की तैनाती के दौरान.
ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 5:12 PM IST
राजस्थान के करौली जिले में हिण्डौनसिटी विधायक राजकुमारी जाटव के घर पर फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग एक-दो बार नहीं बदमाशों की और चार बार की गई और वो भी पुलिस की तैनाती के दौरान.

फिलहाल विधायक राजकुमारी के घर पर आरएसी के 30 हथियारबंद जवान तैनात किए गए है और एडिशनल एसपी समेत 11 थानों के थानाधिकारी फायरिंग करने वाले आरोपी अमृत गुर्जर की धर-पकड़ की कोशिश में जुटे हैं.

पुलिस सूत्रों के हवाले बताया जा रहा है कि आरोपी अमृत गुर्जर भारतीय सेना से रिटायर्ड है और एनएसजी कमांडो की ट्रेनिंग भी लिए हुए है.

यह है मामला

हिण्डौनसिटी के अग्रसेन विहार स्थित विधायक राजकुमारी जाटव के आवास गुरुवार को फायरिंग हुई. आरोपी अमृत गुर्जर ने पहले दोपहर फिर रात आठ बजे पुलिस तैनाती के दौरान चार बार फायरिंग की. मुख्यद्वार पर बैठे पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा भी किया लेकिन नाकाम रहे.

फायरिंग के वक्त घर पर नहीं थी विधायक

पुलिस के अनुसार फायरिंग की घटना के दौरान विधायक राजकुमारी घर पर नहीं थी. वारदात के सयम एक किशोर और युवती ही वहां मौजूद थे जिन्होंने घटना की सूचना दी. इसी के साथ कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई.

करीब साढ़े तीन बजे विधायक के निवास पर दो बार फायरिंग हुई. विधायक के निवास पर रह रही एक युवती की सूचना पर विधायक ने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद से आरोपी की तलाश जारी है.
अध्यात्म गौतम, कोतवाली थाना प्रभारी
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर