Home /News /rajasthan /

सवाई माधोपुर में चलती ट्रेन से कूदा पर्यटक, सिर में चोट लगने से मौत

सवाई माधोपुर में चलती ट्रेन से कूदा पर्यटक, सिर में चोट लगने से मौत

नए साल का जश्न मनाने के लिए सवाई माधोपुर आया था विदेशी पर्यटक.

नए साल का जश्न मनाने के लिए सवाई माधोपुर आया था विदेशी पर्यटक.

सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से कूदने से एक विदेशी पर्यटक की मौत हो गई. मृतक विदेशी पर्यटक नीदरलैंड का निवासी था. नीदरलैंड निवासी एरिन और अमेरिका निवासी फेबिन रणथंभोर में नए साल का जश्न मनाने आए हुए थे. दोनों विदेशी पर्यटक रणथंभोर के आदित्य पैलेस में ठहरे हुए थे.

अधिक पढ़ें ...
    सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से कूदने से एक विदेशी पर्यटक की मौत हो गई. मृतक विदेशी पर्यटक नीदरलैंड का निवासी था. नीदरलैंड निवासी एरिन और अमेरिका निवासी फेबिन रणथंभोर में नए साल का जश्न मनाने आए हुए थे. दोनों विदेशी पर्यटक रणथंभोर के आदित्य पैलेस में ठहरे हुए थे.

    मंगलवार सुबह दोनों विदेशी पर्यटक सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे. सवाई माधोपुर से उन्हें आगरा जाना था, लेकिन दोनों गलती से स्टेशन पर आई जन शताब्दी ट्रेन में चढ़ गए. ट्रेन में चढ़ने के बाद उन्होंने जब अन्य सह यात्रियों से ट्रेन की बारे में जानकारी ली. जिससे उन्हें पता लगा कि वे गलत ट्रेन में चढ़ गए हैं.

    पता चलने के बाद अमेरिकी निवासी फेबिन चलती ट्रेन से कूद गया. नीदरलैंड निवासी एरिन जब तक कूदता ट्रेन कुछ गति पकड़ चुकी थी, लेकिन एरिन ने फिर भी चलती ट्रेन से नीचे छलांग लगा दी. जिससे कारण नीचे गिरते ही उसके सिर में गहरी चोट लग गई.

    सर में चोट लगने से विदेशी पर्यटक की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी में पहुंचाया. पुलिस अधीक्षक मानसिंह ने दुर्घटना के बारे में नीदरलैंड दूतावास को अवगत करवाया है. पुलिस फिलहाल जांच और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर