लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में मिला युवक का खून से लथपथ शव, हत्या की आशंका
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 4, 2019, 1:27 PM IST
सवाईमाधोपुर में मिला युवक का खून से लथपथ शव, हत्या की आशंका
घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सवाईमाधोपुर के बौंली थाना इलाके में एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक के शरीर पर धारदार हथियारों की चोट के निशान पाए गए हैं.

  • Share this:
सवाईमाधोपुर के बौंली थाना इलाके में एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक के शरीर पर धारदार हथियारों की चोट के निशान पाए गए हैं. प्रारंभिक जांच में युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने युवक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

अलवर में छात्रावास की बालिकाओं से अश्लील हरकत, वार्डन और उसका शिक्षक पति गिरफ्तार, निलंबित

पुलिस के अनुसार युवक का खून से लथपथ शव रविवार को बौंली कस्बे में निवाई रोड पर स्थित राजकीय मॉडल स्कूल के पास पड़ा मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई. युवक के गर्दन व सीने पर धारदार हथियारों से गंभीर चोटों के निशान पाए गए हैं. युवक की शिनाख्त झनूण निवासी चंद्रप्रकाश जांगिड के रूप में हुई है. चंद्रप्रकाश बौंली कस्बे में मोबाइल की दुकान चलाता था. उसने तीन महीने से दुकान बंद कर रखी थी. युवक के शव के पास उसकी मोटरसाइकिल खड़ी मिली है.

कृषि पर्यवेक्षक परीक्षा: पेपर उपलब्ध कराने के नाम पर ठगी, सात बदमाश गिरफ्तार

आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा
पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. मौके हालात और उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

भारत-पाक बॉर्डर पर हाई अलर्ट जारी, संदिग्ध से जैसलमेर में अब JIC करेगी पूछताछअलवर पुलिस का कारनामा, निर्दोष व्यक्ति को घोषित कराया ईनामी बदमाश

भारत-पाक युद्ध-1965 की अनसुनी दास्तां, 9 बार ब्लास्ट करके सेना ने ग्रामीणों को दिया ये तोहफा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2019, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर