लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में तालाब में नहाते समय डूबने से जयपुर के चार बच्चों की मौत
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 4, 2018, 6:49 PM IST
सवाईमाधोपुर में तालाब में नहाते समय डूबने से जयपुर के चार बच्चों की मौत
बच्चों के शवों को अस्पताल लाते पुलिसकर्मी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

सवाई माधोपुर में शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे में चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. ये अपने परिजनों के साथ रणथम्भौर घूमने आए थे.

  • Share this:
सवाई माधोपुर में शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे में चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई. ये अपने परिजनों के साथ रणथम्भौर घूमने आए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकलवाया. शवों को सवाई माधोपुर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार जयपुर के घाटगेट इलाके के कुछ परिवार शनिवार को रणथम्भौर घूमने आए थे. इस दौरान वे रणथम्भौर दुर्ग गए थे. दोपहर बाद वहां इन परिवारों के साथ आए चार बच्चे परिजनों से अलग हो गए. ये चारों बच्चे दुर्ग स्थित पद्मला तालाब में नहाने के लिए उतर गए. नहाते समय चारों बच्चे गहरे पानी में चले गए और उसमें डूब गए. इस दौरान वहां नहा रहे दूसरे लोगों ने बच्चों को डूबते देखा तो उन्होंने गणेश मंदिर में इसकी सूचना दी. मंदिर से पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने निकलवाए शव
सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की सहायता से बच्चों को तालाब से बाहर निकलवाया, लेकिन तब तक चारों बच्चों की मौत हो चुकी थी. बाद में पुलिस ने शवों को वहां से सवाईमाधोपुर अस्पताल पहुंचाया और परिजनों को सूचना दी. हादसे की सूचना पर बच्चों के परिवारों में मातम छा गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2018, 6:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर