चार युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर किया सामुहिक दुष्कर्म

DILIP KUMAR | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 4:31 PM IST
चार युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर किया सामुहिक दुष्कर्म
दुष्कर्म पीड़िता
DILIP KUMAR | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 4:31 PM IST
सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के खैरदा क्षेत्र स्थित मोती नगर कॉलोनी में एक 14 वर्षीय नाबालिक किशोरी का अपहरण कर सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के बाद परिजनों ने किशोरी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार चल रहा है.

पिड़ित किशोरी के परिजनों के अनुसार खैरदा क्षेत्र के मोती नगर में उनके घर के पास ही मोनू नाम का एक युवक दुकान चलाता है. परिजनों ने बताया कि मोनू ने दोपहर के समय खाने की वस्तू का लालच देकर किशोरी को अपनी दुकान पर बुलाया और अपने तीन अन्य दोस्तो के साथ उसका अपहरण किया. इसके बाद आरोपी किशोरी को एक कमरे में ले गए जहां उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया.

किशोरी के शम तक घर नही पहुंचनें पर उसके परिजनों ने हर जगह उसे ढूंढने के बाद पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया. देर रात चारों आरोपी किशोरी को घायल अवस्था में उसके घर के पिछे छोड़कर फरार हो गए. घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई जिसके बाद परिजनों ने घायल किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और महिला थानें में मोनू सहित बबलू मीणा, धीरज मीणा और दीपक के खिलाफ सामुहिक दुस्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर