हार्दिक पटेल ने की गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह से मुलाकात, बंद कमरे में हुई चर्चा
Sawai-Madhopur News in Hindi

हार्दिक पटेल ने की गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह से मुलाकात, बंद कमरे में हुई चर्चा
फोटो-(ईटीवी)

गुजरात में पटेल आरक्षण आंदोलन के मुखिया हार्दिक पटेल रविवार को करौली जिले के हिण्डौन सिटी पहुंचे, जहां उन्होंने गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला से उनके आवास पर मुलाकात की.

  • Share this:
गुजरात में पटेल आरक्षण आंदोलन के मुखिया हार्दिक पटेल रविवार को करौली जिले के हिण्डौन सिटी पहुंचे, जहां उन्होंने गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला से उनके आवास पर मुलाकात की. दोनों के बीच बंद कमरे में आधा घंटे चर्चा हुई.

दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद सियासत गर्मा गई है. पटेल ने कर्नल बैंसला के आवास पर गुर्जर संघर्ष समिति सदस्यों से मुलाकात की. इसके बाद बंद कमरे में चर्चा हुई.

पटेल ने बताया कि गुर्जर समाज का आरक्षण राजस्थान में रद्द कर दिया है. उस मामले पर कर्नल बैंसला से चर्चा की है. हम उनके साथ हैं, पूरी तरह से इस लड़ाई को साथ लड़ेंगे. हमारे समाज को सही तौर पर एक हक मिलना चाहिए. हमारी जो मांग है वो पूरी होनी चाहिए. इस लड़ाई में पूरा समाज और देश उनके साथ है.



ये भी पढ़ें

राजस्थान में फिर गुर्जर आंदोलन की सुगबुगाहट, गुजरात के पाटीदार होंगे शामिल?


उन्होंने कहा कि सरकार ने आरक्षण बिल को 9वीं अनुसूची में डालने के लिए कहा था लेकिन भेजा नहीं तो ये समाज से गद्दारी है. 10 साल से लड़ाई चल रही है. ये गुर्जरों के स्वाभिमान और सम्मान की लड़ाई है.

गुर्जर समाज के प्रतिनिधि मंडल के सरकार से इस मामले पर वार्ता के बारे में कहा कि एक बार सरकार से इस बारे में जबाब लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर गुर्जरों को आंदोलन करना पड़ा तो गुजरात इस लड़ाई में सबसे आगे रहेगा.

वहीं कर्नल बैंसला ने भी हार्दिक पटेल से आरक्षण की लड़ाई में साथ देने की अपील की. ज्ञात रहे कि दो दिन पूर्व राजस्थान उच्च न्यायालय ने गुर्जरों के पांच प्रतिशत आरक्षण को रद्द कर दिया है, जिसके बाद गुर्जरों मे नाराजगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading