लाइव टीवी

तेज रफ्तार कार और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में दो की मौत

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 19, 2019, 2:08 PM IST
तेज रफ्तार कार और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में दो की मौत
शादी समारोह में जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

खिरनी-भाडोती मार्ग पर तेज रफ्तार एक कार (Speedy Car) और बाइक (Bike) में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत (Collision) हो गई. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले में खिरनी-भाडोती मार्ग पर तेज रफ्तार एक कार (Speedy Car) और बाइक (Bike) में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत (Collision) हो गई.

हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खिरनी चौकी पुलिस ने घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. साथ ही दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए खिरनी अस्पताल भेज दिया है.

शादी समारोह में जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

बाइक सवार मृतकों की पहचान गंभीरा निवासी हंसराज व हरीमोहन मीणा के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी उनके साथ ये हादसा हो गया. वहीं घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. कार और बाइक के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

वहीं हादसे में कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. घायल कार चालक का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- NH 79 पर वाहनों की चेकिंग कर रहे परिवहन विभाग के गार्ड को ट्रक ने रौंदा, मौत

ये भी पढ़ें:- कोटा: सरकारी नौकरी के नाम पर बाप-बेटे ने ठगे 25 लाख रुपए, पिता गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर