Home /News /rajasthan /

पिता का हत्यारा साइको किलर बेटा मां का भी कर चुका है मर्डर, अगली हत्या की कर चुका था प्लानिंग

पिता का हत्यारा साइको किलर बेटा मां का भी कर चुका है मर्डर, अगली हत्या की कर चुका था प्लानिंग

Sawai Madhopur Murder Case: माता पिता की हत्या करने के बावजूद कुतुबुद्दीन के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है.

Sawai Madhopur Murder Case: माता पिता की हत्या करने के बावजूद कुतुबुद्दीन के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है.

Ibrahim Khan Murder Case: सवाई माधोपुर के खंडार थाना इलाके छान कस्बे में अपने पिता की हत्या करने वाला बेटा कुतुबुद्दीन सनकी है. वह पिता की हत्या से पहले अपनी मां को भी मार चुका है. पुलिस पूछताछ में उसने इसका खुलासा किया है. उसे अपने करतूत पर कोई पछतावा नहीं है. उसका कहना है कि दोनों की यहां जरुरत नहीं थी. इसलिये उनको जन्नत भेज दिया.

अधिक पढ़ें ...

सवाई माधोपुर. खंडार थाना इलाके में अपने पिता इब्राहिम खान की हत्या (Ibrahim khan murder case) करने वाला आरोपी बेटा कुतुबुद्दीन साइको किलर (Psycho Killer Qutubuddin) है. उसने अपने पिता की ही नहीं बल्कि मां की भी हत्या कर दी थी. कुतुबुद्दीन के सनकीपन को देखते हुये उसकी पत्नी ने शादी के कुछ समय बाद ही तलाक ले लिया था. पुलिस पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार किया है कि मां को भी उसने ही मारा था. पुलिस उससे कड़ी पूछताछ में जुटी है. आरोपी खंडार थाना इलाके के छान कस्बे का रहने वाला है. वह गत 15 बरसों से पांच वक्त का नमाजी बताया जा रहा है. लेकिन उसे मां-बाप की हत्या का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है.

पुलिस के अनुसार पिता की हत्या के आरोपी कुतुबुद्दीन का 4 साल पहले निकाह हुआ था. लेकिन उसके सनकी होने की मानसिकता को पत्नी जल्द ही पहचान गई थी. इसके चलते वह निकाह के कुछ दिन बाद ही अपने मायके वापस चली गई और फिर ससुराल नहीं आई. पत्नी ने अपने पीहर वालों ने उसकी हरकतें बताई तो उन्होंने कुतुबुद्दीन के सनकीपन को देखते हुए उससे तलाक करवा लिया.

कुतुबुद्दीन को अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है
पुलिस पूछताछ में कुतुबुद्दीन ने बताया कि उसने मां हमीदन बानो को भी लाठी से वार करके जन्नत पहुंचाया दिया था. लेकिन रमजान का महीना होने के कारण यह मामला परिवार से बाहर नहीं आया और आनन-फानन में उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था. आरोपी का कहना था कि इनकी यहां जरुरत नहीं थी. अल्लाह इनको जन्नत बुलाया था सो उसने भेज दिया. उसे अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है.

पड़ोसियों ने पूछा तो कहा था अब्बा परेशान थे इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया
उल्लेखनीय है कि छान कस्बा निवासी कुतुबुद्दीन ने तीन दिन पहले शुक्रवार को दोपहर में घर में सो रहे पिता इब्राहिम के सिर पर लाठी से वार करके हत्या कर दी थी. वारदात के बाद जब इब्राहिम मारे दर्द के तड़प रहा था तो कुतुबुद्दीन उसके पास ही बैठा था. घटना का पता चलने पर जब पड़ोसी वहां पहुंचे और मामले के बारे में कुतुबुद्दीन से पूछा तो उसने बड़ी बेफिक्री के साथ कहा कि अब्बा परेशान थे इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया.

तीन दिन पहले गत शुक्रवार को की थी पिता की हत्या
कुतुबुद्दीन के इस रवैये को देखकर पड़ोसी भी हैरान रह गये थे. बाद में इब्राहिम की मौत हो गई थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुतुबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया था. माता पिता की हत्या करने के बावजूद कुतुबुद्दीन के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. पुलिस के मुताबिक वह मानसिक रोगी जैसा व्यवहार करता है.

Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर