होम /न्यूज /राजस्थान /

रक्षाबंधन में मायके आई थी शादीशुदा प्रेमिका, चुपके से प्रेमी पहुंच गया मिलने; मिली दर्दनाक मौत

रक्षाबंधन में मायके आई थी शादीशुदा प्रेमिका, चुपके से प्रेमी पहुंच गया मिलने; मिली दर्दनाक मौत

Sawai Madhopur News Today: जलोखरा गांव में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, मिली मौत....

Sawai Madhopur News Today: जलोखरा गांव में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, मिली मौत....

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी सदर थाना क्षेत्र के बाढ़ जलोखरा गांव में प्रेम-प्रसंग में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. युवक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. शादीशुदा प्रेमिका, रक्षाबंधन के त्योहार के चलते मायके आई थी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवती ने ही फोनकर उसे मिलने बुलाया था और युवती सहित उसके परिजनों ने बरकत अली की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है.

अधिक पढ़ें ...

गिरराज शर्मा.

सवाई माधोपुर. जिले के गंगापुरसिटी सदर थाना क्षेत्र के बाढ़ जलोखरा गांव में शादीशुदा प्रेमिका से मिलना प्रेमी को भारी पड़ गया और जिंदगी से उसे हाथ धोना पड़ा. पुलिस जांच में जुटी हुई है. मामले को लेकर सदर थाना पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. युवक के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. शादीशुदा प्रेमिका, रक्षाबंधन के त्योहार के चलते मायके आई थी.

दरअसल, पुलिस को जलोखरा गांव के पास शव मिला था. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. मृतक की शिनाख्त गंगापुरसिटी मदीना मस्जिद निवासी बरकत अली के रूप में हुई. युवक की हत्या के पीछे जो वजह सामने आई, वह बेहद चौंकाने वाली रही.

बताया जा रहा है कि मृतक बरकत अली का बाढ़ जलोखरा निवासी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती शादीशुदा है और रक्षाबंधन पर अपने पीहर बाढ़ जलोखरा आई हुई थी. ऐसे में बरकत अली युवती से मिलने उसके घर चला गया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवती ने ही फोनकर उसे मिलने बुलाया था और युवती सहित उसके परिजनों ने बरकत अली की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. मामले को लेकर सदर थाना पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है. पुलिस पूछताछ कर रही है.

Tags: Illicit relations, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर