सवाई माधोपुर में बजरी माफिया ने सरपंच को पीटकर मार डाला

सवाई माधोपुर में बजरी माफिया ने अवैध खनन का विरोध करने पर सरपंच को पीटकर मार डाला. सरपंच ने अवैध खनन की सूचना खनन विभाग को दी थी और विभाग की टीम के साथ मौके पर गए थे.

ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 6:18 PM IST
सवाई माधोपुर में बजरी माफिया ने सरपंच को पीटकर मार डाला
मौत के बाद थाने पर नारेबाजी करते उग्र ग्रामीण फोटो-ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 6:18 PM IST
सवाई माधोपुर जिले में बजरी माफिया मरने मारने पर उतारू हो गए हैं. बजरी के अवैध खनन के चलते बजरी माफिया ने बौंली तहसील क्षेत्र के हथडोली ग्राम पंचायत के सरपंच रघुवीर मीणा पर एक राय होकर हमला कर दिया, जिससे रघुवीर मीणा की मौत हो गई. सरपंच की मौत के बाद से ही बौंली कस्बे में तनाव के हालात है. घटना से गुस्साए दर्जनों ग्रामीण बौंली थाने पर जमा होकर के पुलिस प्रशासन के विरोध में लामबंद हैं. घटना की संवेदनषिलता देखते हुए कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक भी मौके पर है. वहीं एहतिहात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

घटना के अनुसार रात को सरपंच रघुवीर मीणा ने पंचायत क्षेत्र में अवैध बजरी खनन होने की सूचना खनन विभाग की टीम को दी थी. सूचना के बाद खनन विभाग की टीम के साथ सरपंच रघुवीर मीणा भी मौके पर पहुंचे, जहां बजरी माफिया ने हमला करते हुए सरपंच को विशेष रूप से निशाना बनाया.

गंभीर अवस्था में सरपंच को बौंली अस्पताल से जयपुर के लिए रेफर किया गया जहां उनकी मौत हो गई. सरपंच की मौत के बाद से ही हथडोली ग्राम पंचायत और बौंली थाने पर बवाल मचा हुआ है. फिलहाल घटना के मामले में पुलिस प्रशासन और खनन विभाग ने चुप्पी साध रखी है.

( रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर