लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में प्रेमी जोड़े ने चंबल नदी में लगाई छलांग, प्रेमिका को बचाया, प्रेमी डूबा

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 4, 2019, 9:28 AM IST
सवाईमाधोपुर में प्रेमी जोड़े ने चंबल नदी में लगाई छलांग, प्रेमिका को बचाया, प्रेमी डूबा
युवक की तलाश में जुटी टीम। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सवाईमाधोपुर जिले के खंडार थाना इलाके में राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा को जोड़ने वाली चंबल नदी में एक बार फिर एक प्रेमी जोडे ने छलांग लगा दी. प्रेमिका का बचा लिया गया है, लेकिन प्रेमी डूब गया.

  • Share this:
सवाईमाधोपुर जिले के खंडार थाना इलाके में राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा को जोड़ने वाली चंबल नदी में एक बार फिर एक प्रेमी जोड़े ने छलांग लगा दी. प्रेमिका का बचा लिया गया है, लेकिन प्रेमी डूब गया. पुलिस ने युवक की तलाश में सर्च अभियान चला रखा है. यह प्रेमी जोड़ा मध्यप्रदेश का है.

सवाईमाधोपुर में दुष्कर्मी चाचा को अंतिम सांस तक जेल की सजा, भतीजी से किया था दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार युवक और युवती के बीच काफी लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों सहित कुछ अन्य लोगों को इसका पता चल गया. इस पर बदनामी के डर से दोनों प्रेमी और प्रेमिका ने एक साथ आत्महत्या करने की ठान ली. दोनों शुक्रवार को मोटरसाईकिल से चंबल स्थित पाली ब्रिज पर पहुंच गए नदी में छलांग लगा दी. इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने दूर से प्रेमी जोड़े को चंबल नदी में कूदते हुए देख लिया. लोगों ने पास ही स्थित वन विभाग की चौकी पर घटना की सूचना दी.

राजस्‍थान: पीएम मोदी ने फिर उठाया मसूद अजहर का मुद्दा, कहा- इंटरनेशनल बैन से कांग्रेस परेशान

नाविकों की मदद से युवती को समय रहते बचाया
लोगों की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और नाविकों की मदद से युवती को समय रहते ही जीवित बचा लिया, लेकिन युवक डूब गया. काफी देर तक ढूंढते रहने के बाद भी अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. सूचना पर मध्यप्रदेश की मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अपनी कस्टडी में लेकर मध्यप्रदेश पुलिस की सांमरसा चौकी भेज दिया. मध्यप्रदेश पुलिस युवती से पूछताछ करने में जुटी हुई है. युवक की तलाश के लिए मध्यप्रदेश की खंडार थाना पुलिस के सर्च अभियान चला रखा है. अभी तक युवक का कोई सुराग नही लग पाया है. युवक मध्यप्रदेश के मातासोला देहात निवासी नरेश मीणा बताया जा रहा है.

सुर्खियां- मोदी बोले, भारत ने पराक्रम दिखाया, पाकिस्तान दुनिया में जाकर रो रहा हैपहले भी एक प्रेमी जोड़ा यहां कर चुका है आत्महत्या
युवक के परिजनों ने बताया कि वह गुरुवार शाम से ही घर से लापता है. चम्बल स्थित पाली ब्रिज पर पूर्व में भी मध्यप्रदेश के प्रेमी जोड़े द्वारा नदी में कुदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आ चुका है.

डिप्टी CM सचिन पायलट का पलटवार- अजहर मसूद को बीजेपी सरकार ने ही रिहा किया था

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 9:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर