लाइव टीवी

सवाईमाधोपुर में महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुंए में कूदी, तीनों की मौत
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 20, 2018, 2:52 PM IST
सवाईमाधोपुर में महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुंए में कूदी, तीनों की मौत
अस्पताल में शोकमग्न परिजन। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

बताया जा रहा है कि मृतका पति के आये दिन के झगड़ों से परेशान थी. पति आदतन शराबी होने के कारण रोज झगड़ा करता है, जिससे तंग आकर महिला ने ये कदम उठाया.

  • Share this:
सवाई माधोपुर जिले के बौंली कस्बे में शुक्रवार को गृहक्लेश से तंग आकर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिससे तीनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कुएं से बाहर निकलवाया. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार घटना बौंली कस्बे में रामशाला चौक में हुई. वहां दिलभर देवी (30) अपनी पुत्री टीना (7) व पुत्र रोहित (3) के साथ कुंए में कूद गयी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर बौंली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर कुंए से बाहर निकलवाया. तीनों शवों को बौंली सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है. बताया जा रहा है कि मृतका पति के आये दिन के झगड़ों से परेशान थी. पति आदतन शराबी होने के कारण रोज झगड़ा करता है, जिससे तंग आकर महिला ने ये कदम उठाया.

थानाप्रभारी चंद्रप्रकाश चौधरी ने बताया कि पीहर पक्ष के लोगों को घटना की जानकारी दे दी गई है. फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलवाकर साक्ष्य एकत्र किए गए हैं. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे  मामले की गहनता से जांच रही है. जांच के बाद ही वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2018, 2:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर