लाइव टीवी

सवाई माधोपुरः सांसद जौनापुरिया ने किया बरवाडा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण
Sawai-Madhopur News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: January 10, 2017, 5:56 PM IST
सवाई माधोपुरः सांसद जौनापुरिया ने किया बरवाडा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण
फोटो-(ईटीवी)

टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया बुधवार को जिले के चैथ का बरवाडा कस्बे के दौरे पर रहे.

  • Share this:
टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया बुधवार को जिले के चौथ का बरवाडा कस्बे के दौरे पर रहे.

इस दौरान उन्होंने बरवाडा रेलवे स्टेशन पर पे एण्ड यूज सुलभ शौचालय और रेलवे प्लेटफोर्म पर फुट ऑवर ब्रिज का शिलान्यास किया.

इसके अलावा उन्होंने रेलवे प्लेटफार्म पर बनाई गई अल्पहार कैंटीन का लोकार्पण किया. इस दौरान सांसद ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और स्टेशन पर पाई गई कमियों को लेकर रेलवे अधिकारियों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

इस दौरान सांसद ने स्थानीय लोगों को जल्द ही जयपुर सवाई माधोपुर के बीच शटल चलावाने का आश्वासन दिया और स्थानीय लोगों की मांग पर जल्द ही चैथ का बरवाडा रेलवे स्टेशन पर जयपुर इंदौर ट्रेन के ठहराव के बारे में रेलवे अधिकारीयों से बात करने का भरोसा दिया.



सांसद ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर फुट ऑवर ब्रिज बनने से चैथ माता के आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को लाभ मिलेगा. साथ ही रेलवे प्लेटफार्म की लम्बाई चैड़ाई बढ़ाने, स्टेशन परिसर में सुविधाओं का विस्तार करने, सौंदर्यीकरण होने से यात्रियों को सुविधा मिलेगी.

इस अवसर उत्तर पश्चिम रेलवे जोन के जयपुर एडीआरएम और रेलवे के तमाम अधिकारी कर्मचारियों सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2017, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर