लाइव टीवी

सवाई माधोपुर: मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, 10-15 लाख रुपए का हुआ नुकसान

News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 11:58 AM IST
सवाई माधोपुर: मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, 10-15 लाख रुपए का हुआ नुकसान
बजरिया बस स्टैंड स्थित कल्पतरु मिष्ठान भंडार में अचानक भीषण आग लग गई. (सांकेतिक तस्वीर)

सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के बजरिया में बस स्टैंड स्थित कल्पतरु मिष्ठान भंडार में अचानक भीषण आग (Fierce Fire) लग गई. आग से दुकान में करीब 10 से 15 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

  • Share this:
सवाई माधोपुर. राजस्थान (Rajasthan) में सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के बजरिया में बस स्टैंड स्थित कल्पतरु मिष्ठान भंडार में अचानक भीषण आग (Fierce Fire) लग गई. इस आग में लाखों का सामान जलकर राख (Ash) हो गया. दिवाली (Diwali) का त्योहार किसी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है तो कुछ ऐसे भी बदनसीब हैं जिन पर दिवाली के मौके पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

पूरा मामला

दरअसल, सवाई माधोपुर के बजरिया में बस स्टैंड स्थित कल्पतरु मिष्ठान भंडार में अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. दुकानदार ने दिवाली के अवसर पर विशेष तैयारियों को अंजाम देकर लाखों की लागत से मिठाइयां बनाई थी. वह भी इस आग में जल भुन कर खाक हो गई.

आग से दुकान में करीब 10 से 15 लाख रुपए का नुकसान

इसका पता दुकानदार को तब लगा जब आसपास के लोगों ने दुकान से धुआं उठता देखा. लोगों ने दुकान से निकलता धुआं देख तुरंत इसकी जानकारी दुकान के मालिक को दी. हालांकि दुकानदार के मौके पर पहुंचने तक काफी देर हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि आग से दुकान में करीब 10 से 15 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

आग-fire
आग से दुकान में करीब 10 से 15 लाख रुपए का नुकसान


प्रथम दृष्टया दुकान में आग का कारण शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) माना जा रहा है, लेकिन दुकानदार ने किसी अन्य के द्वारा आग लगाए जाने का अंदेशा व्यक्त किया है. बहरहाल, दुकान मालिक ने मान टाउन थाना पुलिस को घटना की सूचना दे दी है.
Loading...

(सवाई माधोपुर से गिरिराज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- J&K में मारे गए ट्रक चालक और हेल्पर के शव पहुंचे, परिजनों ने लेने से मना किया

ये भी पढ़ें:- युवक व महिला से लूटपाट करने वाले बदमाश को पब्लिक ने दबोचा, की जमकर धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...