Home /News /rajasthan /

minister mahesh joshi son rohit accused of rape by female journalist case registered in delhi nodps

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास मंत्री के बेटे पर लगे दुष्कर्म के आरोप, जान से मारने की दी धमकी

राजस्थान के जलदाय मंत्री और हवामहल विधानसभा सीट से विधायक महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म के गंभीर आरोप लगे हैं.

राजस्थान के जलदाय मंत्री और हवामहल विधानसभा सीट से विधायक महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म के गंभीर आरोप लगे हैं.

राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. एक महिला पत्रकार ने दिल्ली के सदर बाजार थाना में जीरो एफआईआर दर्ज कराई है. महिला ने रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और जबरन गर्भपात के आरोप लगाए हैं. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि रोहित जोशी ने उसके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दी है. दिल्ली पुलिस ने केस राजस्थान पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

सवाई माधोपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले मंत्री और हवामहल विधानसभा सीट से विधायक महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म के गंभीर आरोप लगे हैं. एक महिला पत्रकार ने दिल्ली के सदर बाजार थाना में जीरो एफआईआर दर्ज कराई है. इस शिकायत में पत्रकार ने जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं.

साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि रोहित जोशी ने उसके साथ मारपीट की और जबरन गर्भपात भी कराया है. महिला ने रोहित जोशी पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत में बताया कि रोहित जोशी ने उसके साथ मारपीट की है. साथ ही कभी भी उसके घर आकर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी देता था. महिला ने कहा कि रोहित ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियोज ले रखी है. जो वह वायरल करने की धमकी देता था. इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

फेसबुक से हुआ था संपर्क
पीड़ित महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह फेसबुक के जरिए रोहित के संपर्क में आई थी. महिला ने बताया कि नशे की हालत में रोहित ने उसकी फोटो और वीडियो अपने पास बनाकर रख लिए थे. वह अपनी बात मनवाने के लिए महिला को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था. महिला ने कहा कि रसूखदार होने की भी धौंस रोहित दिखाता था.

रोहित ने महिला के परिजनों को कई बार जान से मारने की धमकी दी है. साथ ही कहा कि तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने राजस्थान पुलिस को केस ट्रांसफर कर दिया है. हालांकि एसपी सुनील बिश्नोई ने अभी तक एफआईआर मिलने से मना किया है. वहीं एफआईआर मिलने के बाद सवाई माधोपुर पुलिस भी मामले की जांच करेगी.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर