Home /News /rajasthan /

Sawai Madhopur case: BJP-कांग्रेस की महिला नेत्रियों का सेक्स रैकेट! पीड़ित परिवार का बड़ा खुलासा

Sawai Madhopur case: BJP-कांग्रेस की महिला नेत्रियों का सेक्स रैकेट! पीड़ित परिवार का बड़ा खुलासा

बिहार में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है

बिहार में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है

Sawai Madhopur minor rape case: पीड़िता की मां (Victim Mother) का दावा है कि उनकी बेटी ही नहीं बल्कि 30 से 35 बच्चियों को इन दोनों महिलाओं ने अपना शिकार बनाया है. सभी को इनके चंगुल से छुड़ाया जाए. 

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर में कथित तौर पर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चला रही बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) की महिला नेत्रियों की खौफनाक करतूत का भंडाफोड़ इस गिरोह की शिकार बनी नाबालिग पीड़िता और उसकी मां ने किया है. पीड़िता की मां ने कहा कि सिर्फ उनकी बेटी ही नहीं बल्कि 30 से 35 बच्चियों को इन दोनों महिला नेताओं ने सैक्स रैकट में फंसा रखा था. पीड़िता की मां को शक है इन बच्चियों को या तो बेचा जा चुका है या फिर धंधा करवाया जा रहा है.

पीड़िता की मां ने कहा कि सिर्फ मेरी बेटी को इंसाफ नहीं, इन 35 बेटियों को इनके चंगुल से आजाद करवाएगी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा का खतरा है. बड़े-बड़े सफेदपोश शामिल हैं, जिनके नामों का जल्द खुलासा होगा. पीड़िता की मां ने बताया कि जनधन खाता खुलवाने से लेकर आधार कार्ड और लोन दिलवाने के नाम पर घर आती थी ये महिला नेता और बच्चियों को इसी बहाने ले गई.

पीड़ित परिवार का बड़ा आरोप

पीड़ित परिवार का कहना है कि दोनों महिला नेताओं के दो प्रमुख राजनीतिक दलों की महिला पदाधिकारी होने से लोग भरोसा करते थे. ये लोगों की मदद के नाम पर बेटियों को बहला फुसलाकर ले जाती है और फिर डरा धमका कर ब्लैकमेल कर शोषण करवाती है. पीड़िता ने कहा जैसा उसके साथ हुआ ऐसा किसी और बेटी के साथ न हो, इसलिए इन्हें फांसी हो.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या हुए कोरोना पॉजिटिव 

आरोप है कि नवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग को बीजेपी की महिला मोर्चा की जिलाअध्यक्ष सुनीता और कांग्रेस सेवादल की महिला विंग की जिलाअध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी ने अपने जाल में फंसाया. पूनम बहला फुसला कर उसे सुनीता के घर ले गई. सुनीता ने अपने घर पर लाइट फिटिंग के काम का बकाया पांच हजार रुपए मांगने वाले को पैसे के बदले नाबालिग को सौंप दिया. फिर उसने नाबालिग के साथ बलात्कार किया. दोनों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया औऱ 10 लोगों के पास भेजा जिन्होंने नाबालिग के साथ रेप किया. पीड़िता ने अब फांसी की मांग की और कहा कि मेरे साथ जो हुआ वो किसी बेटी के सथ न हो. बता दें कि अभी तक बीजेपी महिला नेता सुनीता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है  लेकिन कांग्रेस की महिला नेता पूजा उर्फ पूनम फरार है.

Tags: Ashok gehlot, Crime in Rajasthan, Rajasthan police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर