Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Sawai Madhopur: 6 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ पड़ोसी ने किया कुकर्म, पीड़ित अस्पताल में भर्ती

    पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है. (सांकेतिक फोटो)
    पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है. (सांकेतिक फोटो)

    सवाई माधोपुर में 6 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कुकर्म (Misdeed) का मामला सामने आया है. इस गंदी हरकत को उसके पड़ोसी ने अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत (Custody) में ले लिया है.

    • Share this:
    सवाई माधोपुर. जिले में नाबालिग बालिग से रेप केस (Rape case) को लेकर मचा बवाल अभी थमा नहीं है कि इसी तरह की एक और घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. जिले के मलारना डूंगर थाना इलाके में 6 वर्षीय मासूम बालक के साथ कुकर्म (Misdeed) करने का मामला सामने आया है. पीड़ित मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत (Custody) में ले लिया है.

    पुलिस के अनुसार वारदात गुरुवार को दोपहर एक बजे की बताई जा रही है. पीड़ित मासूम के पिता ने मलारना डूंगर पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसका 6 वर्षीय बेटा और बड़े भाई का बेटा दोनों घर के बाहर खेलते हुए पड़ोसी के घर में चले गए थे. वहां आरोपी ने बड़े भाई के लड़के को मोबाइल देकर बाहर भेज दिया और उसके 6 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद मासूम रोता हुआ अपनी मां के पास पहुंचा और आपबीती सुनाई.

    सवाई माधोपुर नाबालिग रेप केस: BJP महिला नेत्री ने महज 2000 रुपयों की खातिर पीड़िता को इलेक्ट्रीशियन के हाथों सौंपा



    सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में कराया भर्ती
    इस पर बच्चे को गंभीर हालत में परिजन सवाई माधोपुर लेकर आये और जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पीड़ित बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और तत्परता दिखाते हुये आरोपी को हिरासत में भी ले लिया. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. मामले की जांच ग्रामीण पुलिस उप अधीक्षक राकेश कुमार राजौरा कर रहे हैं.



    Rape Cases: राजस्थान में बारां, सीकर, जयपुर और अजमेर की घटनाओं पर मचा बवाल, नेताओं में छिड़ा 'Twitter War'

    नाबालिग बालिका से रेप केस में अब तक 5 लोग गिरफ्तार
    उल्लेखनीय है कि सवाई माधोपुर में नाबालिग बालिका के यौन शोषण के मामले को लेकर पहले ही बवाल मचा हुआ है. यहां एक नाबालिग का षडयंत्रपूर्वक कई बार यौन शोषण कराया गया. इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस की दो महिला नेत्रियों को नामजद किया गया है. इनमें बीजेपी नेत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि कांग्रेस नेत्री अभी फरार है. इस केस में अब तक 5 लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज