लाइव टीवी

दो दिन से लापता वृद्धा का कुएं में मिला शव
Sawai-Madhopur News in Hindi

Giriraj Sharma | ETV Rajasthan
Updated: March 12, 2018, 8:45 PM IST
दो दिन से लापता वृद्धा का कुएं में मिला शव
अस्पताल में परिजनों को वृद्धा का शव सौंपने की कार्रवाई करती पुलिस। फोटो : ईटीवी

सवाईमाधोपुर के सालोदा गांव में सोमवार को कुएं में वद्धा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव दो दिन पुराना है। वृद्धा दो दिन पहले घर से लापता हो गई थी।

  • Share this:
सवाईमाधोपुर के सालोदा गांव में सोमवार को कुएं में एक वृद्धा का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वृद्धा दो दिन से घर से लापता थी. घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते कुएं पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. बाद में सूचना पर उदई चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव काे बाहर निकलवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

परिजनों के अनुसार वृद्धा स्वरूपी देवी जाटव 10 मार्च की रात को घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसको आसपास काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. सोमवार को गांव के पास कुएं में शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए. बाद में ग्रामीणों और पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. बाहर निकालने पर शव की शिनाख्त स्वरूप देवी के रूप में हुई. शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

परिजनों के मुताबिक 65 वर्षीया स्वरूपी देवी मानसिक रूप से थोड़ी विक्षिप्त थी. पुलिस उसकी मानसिक विक्षिप्तता को ही हादसे का कारण मान रही है. पुलिस ने पोस्टर्माटम करवाकर शव परिजनों के सौंप दिया है. उदय चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2018, 8:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading