Home /News /rajasthan /

दो दिन से लापता वृद्धा का कुएं में मिला शव

दो दिन से लापता वृद्धा का कुएं में मिला शव

अस्पताल में परिजनों को वृद्धा का शव सौंपने की कार्रवाई करती पुलिस। 
फोटो : ईटीवी

अस्पताल में परिजनों को वृद्धा का शव सौंपने की कार्रवाई करती पुलिस। फोटो : ईटीवी

सवाईमाधोपुर के सालोदा गांव में सोमवार को कुएं में वद्धा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव दो दिन पुराना है। वृद्धा दो दिन पहले घर से लापता हो गई थी।

    सवाईमाधोपुर के सालोदा गांव में सोमवार को कुएं में एक वृद्धा का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वृद्धा दो दिन से घर से लापता थी. घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते कुएं पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. बाद में सूचना पर उदई चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव काे बाहर निकलवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

    परिजनों के अनुसार वृद्धा स्वरूपी देवी जाटव 10 मार्च की रात को घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसको आसपास काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. सोमवार को गांव के पास कुएं में शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए. बाद में ग्रामीणों और पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. बाहर निकालने पर शव की शिनाख्त स्वरूप देवी के रूप में हुई. शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

    परिजनों के मुताबिक 65 वर्षीया स्वरूपी देवी मानसिक रूप से थोड़ी विक्षिप्त थी. पुलिस उसकी मानसिक विक्षिप्तता को ही हादसे का कारण मान रही है. पुलिस ने पोस्टर्माटम करवाकर शव परिजनों के सौंप दिया है. उदय चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

    Tags: Rajasthan news, Sawai madhopur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर