लाइव टीवी

विधायक दीया कुमारी ने 8 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास
Sawai-Madhopur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: July 16, 2018, 11:23 PM IST
विधायक दीया कुमारी ने 8 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास
विधायक दीया कुमारी

सवाई माधोपुर की विधायक दीया कुमारी ने सोमवार को 8 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया. इस दौरान खास बात ये रही कि नगर परिषद के 45 में से 4 पार्षदों को छोड़कर कोई भी पार्षद कार्यक्रम में नहीं पहुंचा.

  • Share this:
विधायक दीया कुमारी सोमवार को सवाई माधोपुर दौरे पर रहीं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के तहत 8 करोड़ के विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लिया और नगर परिषद क्षेत्र के अलग- अलग वार्डों में होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया. कार्यक्रम के दौरान नगर परिषद सभापति विमला शर्मा और पार्षदों के बीच का विवाद खुलकर सामने आ गया.  इस दौरान खास बात ये रही कि नगर परिषद के 45 में से 4 पार्षदों को छोड़कर कोई भी पार्षद कार्यक्रम में नहीं पहुंचा. सभापति के खिलाफ बगवत में उतरे सभी पार्षद कार्यक्रम से नदारद रहे.

विधायक ने  जिन 8 करोड के विकासकार्यो का शिलान्यास किया वे विकासकार्य उन पार्षदों के वार्डो में होने हैं जो सभापति विमला शर्मा के खिलाफ र्मोचा खोल चुके हैं. सभापति विमला शर्मा और पार्षदों के बीच चल रहे विवाद को लेकर विधायक दीया कुमारी कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं.

उन्होने कहा कि यह पार्षदों और सभापति के बीच का मामला है जिसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. सभापति विमला शर्मा का कहना है कि पार्षदों और उनके बीच कोई विवाद नहीं है और सभी साथ मिलकर काम कर रहे हैं. मगर सभापति विमला शर्मा और पार्षदों के बीच चल रहा विवाद किसी से छिपा नही है 45 में से 38 पार्षद सभापति के खिलाफ अविश्वापस प्रस्ताव लाने पर आमादा हैं.सभापति द्वारा अविश्वाभस प्रस्ताव पर लाए  गए र्कोर्ट स्टे के कारण विवाद और बढ़ गया है.

9रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2018, 11:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर