Home /News /rajasthan /

बेटी के साथ मां ने कलेक्ट्रेट के समक्ष दिया धरना, बोली- मेरी दूसरी बेटी को ढूंढ़ कर लाओ

बेटी के साथ मां ने कलेक्ट्रेट के समक्ष दिया धरना, बोली- मेरी दूसरी बेटी को ढूंढ़ कर लाओ

अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट काट कर परेशान हुई महिला धरने पर बैठने को मजबूर हुई.

अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट काट कर परेशान हुई महिला धरने पर बैठने को मजबूर हुई.

दर दर की ठोकर खाने व अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट काट कर परेशान हो चुकी पीड़ित मां आखिरकार अपनी छोटी बेटी के साथ कलेक्ट्रेट के समक्ष धरने पर बैठने को मजबूर हो गई.

सवाई माधोपुर. लापता नाबालिग बेटी (Minor Daughter) को ढूंढ़ने की मांग को लेकर एक गरीब असहाय मां (Helpless Mother) दूसरी बेटी के साथ सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) कलेक्टर ऑफिस (Collector Office) के समक्ष धरने पर बैठी है. पुलिस प्रशासन (Police Administration) के खिलाफ धरने पर बैठी पीड़ित खिरणी निवासी तुलसी देवी का कहना है कि 23 जुलाई 2019 से उसकी नाबालिग बेटी घर से गायब है. इस मां का कहना है कि वह रोज की भांति उस दिन भी मेहनत मजदूरी के लिए घर से बाहर गई हुई थी और उसकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी. शाम को जब वो घर लौटी तो उसे उसकी बेटी घर पर नहीं मिली. उस दिन से लेकर आज तक नाबालिग बेटी का कोई पता नहीं चल पाया. पीड़ित मां का कहना है कि थाने में रिपोर्ट दर्ज (Report in Police) कराए जाने के बाद भी मामले में आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पीड़ित महिला ने कहा कि जब तक पुलिस उसकी नाबालिग बेटी को नहीं ढूंढ़ निकालती तब तक वह धरने से नहीं उठेगी.


पीड़ित मां का कहना है कि इस दौरान जब भी वह बेटी की जानकारी लेने के लिए थाने गई तो पुलिसकर्मियों ने उसे भगा दिया. मामले को लेकर पीड़ित मां पुलिस अधीक्षक, जिला कलेक्टर सहित तमाम अधिकारियों के कार्यालयों की चक्कर लगा चुकी है मगर उसकी बेटी का पता नहीं लगाया गया. दर दर की ठोकर खाने व अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट काट कर परेशान हो चुकी पीड़ित मां आखिरकार अपनी छोटी बेटी के साथ कलेक्ट्रेट के समक्ष धरने पर बैठने को मजबूर हो गई.



धरने पर बैठने के बाद दोनों मां बेटी को एकल नारी संघटन का साथ मिला है. संघटन की सदस्य शबनम बानो का कहना है कि वह इस पीड़ित महिला को न्याय दिलाने के लिए उसके साथ खड़ी है. वहीं पीड़ित तुलसी देवी का कहना है कि जब तक पुलिस उसकी नाबालिग बेटी को नहीं ढूंढ़ निकालती तब तक वह धरने से नहीं उठेगी.

ये भी पढ़ें - बहरोड़ MLA ने कई हत्याएं करवाई, मेरी भी सुपारी देगा तो मर सकता हूं-पूर्व मंत्री

ये भी पढ़ें - दौसा :अदालत परिसर में वारदात,पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या

Tags: Police, Rajasthan news, Sawai madhopur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर