Home /News /rajasthan /

सांसद जौनापुरिया ने अधिकारियों की ली क्लास

सांसद जौनापुरिया ने अधिकारियों की ली क्लास

सुखबीरसिंह जौनापुरिया ,सांसद टोंक- सवाई माधोपुर

सुखबीरसिंह जौनापुरिया ,सांसद टोंक- सवाई माधोपुर

शौचालयों के निर्माण के बाद भुगतान में लापरवाही को लेकर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने गुरुवार को अधिकारियों की क्लास ली. सांसद ने सभी अधिकारियों को लंबित पड़े काम यथाशीघ्र करने के निर्देष दिए.

    सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने सवाई माधोपुर दौरे के दौरान शौचालयों के निर्माण के  भुगतान को लेकर अधिकारियों की क्लास ली. कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजीत बैठक में कलेक्टर पीसी पवन, एसपी मामन सिंह, यूआईटी चैयरमैन जगदीश अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश जैन सहित विभिन्न विभागों के आलाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

    बैठक में जिले को खुले में शौच मुक्त (ओडीएफ) करने का मुद्दा मुख्य रूप से गरमाया रहा. ओडीएफ की समीक्षा करने के दौरान सांसद के समक्ष ओडीएफ संबंधित महत्वपूर्ण बात ये आई कि जिले में लगभग एक लाख चार हजार शौचालय बनाए गए हैं. जिनमें से महज 50 हजार लोगों को ही स्वच्छ भारत मिशन के तहत भुगतान किया गया है. यानी 50 प्रतिशत भुगतान किया जाना अभी भी शेष है. सांसद ने मामले की गंभीरता भांपते हुए जिम्मेदार अधिकारियों को लताड़ लगाई. और चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द से जल्द सभी लोगों को भुगतान कर दिया जाए.

    बैठक में पेयजल के मुद्दे को लेकर भी सांसद ने जलदाय विभाग के अधिकारियों की जमकर खिंचाई की. बैठक में बिजली कृषि चिकित्सा शिक्षा और जिले में लंबित पड़ी सड़कों के बारे में भी गहन वार्ता की गई. सांसद ने सभी अधिकारियों को लंबित पड़े कार्य यथाशीघ्र करने के निर्देष दिए.

    (रिपोर्ट- गिरिराज शर्मा)

    Tags: सवाई माधोपुर

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर